28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाहुबली के भल्लाल देव हुए इंटरनेशनल, साइन की पहली फिल्म

बाहुबली’ की सफलता के बाद भल्लालदेव यानी राणा दग्गुबाती की डिमांड काफी बढ़ गयी है. एक तरफ वो अपनी आने वाली फिल्म ‘नेने राजू नेने मंत्री’ की तैयारी में जुटे हैं, वहीं दूसरी तरफ उन्होंने एक बड़ी अनाउंसमेंट भी कर दी है. राणा ने बताया- यूके के स्टूडियो द लंदन डिजिटल मूवी एंड टीवी स्टूडियोज […]

बाहुबली’ की सफलता के बाद भल्लालदेव यानी राणा दग्गुबाती की डिमांड काफी बढ़ गयी है. एक तरफ वो अपनी आने वाली फिल्म ‘नेने राजू नेने मंत्री’ की तैयारी में जुटे हैं, वहीं दूसरी तरफ उन्होंने एक बड़ी अनाउंसमेंट भी कर दी है. राणा ने बताया- यूके के स्टूडियो द लंदन डिजिटल मूवी एंड टीवी स्टूडियोज ने उन्हें एशियन अंबैसडर बनाया है. इसके साथ उन्होंने उनके साथ एक फिल्म भी साइन की है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग 2018 में शुरू होगी. इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, इस खबर को प्रोड्यूसर भारती कोमन्ना ने कंफर्म किया है. हालांकि इसके अलावा और कोई जानकारी इस फिल्म को लेकर नहीं है. पिछले कुछ महीनों में राणा एक के बाद एक सरप्राइज दे रहे हैं. हाल ही में उन्होंने बताया था कि तेलुगू शो यारी नंबर 1 को वो होस्ट करेंगे. फिल्म ‘नेने राजू नेने मंत्री’ भी रिलीज होने वाली है.

बता दें कि राणा दग्‍गूबाती फिल्‍म ‘बाहुबली’ से खासा पॉपुलैरिटी बटोर चुके हैं. एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में प्रभास, तमन्‍ना भाटिया, अनुष्‍का शेट्टी और राम्‍या कृष्‍णन ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. राणा ने फिल्‍म ‘दम मारो दम’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. फिल्‍म में अभिषेक बच्‍चन और बिपाशा बसु ने भी मुख्‍य भूमिका निभाई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें