22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

महाराष्‍ट्र में होगा मध्‍यावधि चुनाव ? देवेंद्र फडणवीस ने कहा- हम तैयार …

मुंबई : महाराष्‍ट्र में राजनीति गरमा गयी है. बुधवार को सूबे के मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शिवसेना पर इशारों-इशारों में हमला किया और मध्‍यावधि चुनाव के संकेत दिये. चौहान के बहाने शिवसेना ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के गांधीजी वाले बयान पर साधा निशाना देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि उनकी पार्टी राज्य में मध्यावधि चुनाव […]

मुंबई : महाराष्‍ट्र में राजनीति गरमा गयी है. बुधवार को सूबे के मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शिवसेना पर इशारों-इशारों में हमला किया और मध्‍यावधि चुनाव के संकेत दिये.

चौहान के बहाने शिवसेना ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के गांधीजी वाले बयान पर साधा निशाना

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि उनकी पार्टी राज्य में मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार है. आपको बता दें कि उनकी यह टिप्पणी उस वक्त आयी है जब राज्य में किसान आंदोलन की पृष्ठभूमि में मध्यावधि चुनाव की अटकलें लगायी जा रही हैं.

फडणवीस ने किसी पार्टी का नाम लिए बगैर कहा, कि कुछ लोगों ने कहा है कि वे सरकार को गिरा देंगे, समर्थन वापस ले लेंगे. मैंने कहा कि हम मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा, कि अगर कोई हम पर मध्यावधि चुनाव थोपना चाहता है तो मुझे पूरा विश्वास है कि हम फिर से सरकार बनाएंगे.

राष्ट्रपति चुनाव : शिवसेना छोड़ सकती है भाजपा का साथ, संघ प्रमुख के नाम पर जोर

गौर हो कि किसान आंदोलन को लेकर शिवसेना ने सूबे की सरकार पर हमला किया था जबकि वह खुद इस गंठबंधन की सरकार का हिस्सा है. यह पहली बार नहीं है जब शिवसेना ने फडणवीस सरकार पर हमला किया हो. इससे पहले भी कई मौकों पर शिवसेना प्रदेश सरकार पर हमला कर चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें