22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

No Politics : जब सीएम की पत्नी संग थिरके अमिताभ बच्चन

मुंबई : सदी के महानायक अमिताभ बच्चन राजनीति में एक बार झटका खाने के बाद अब उससे दूर ही रहते हैं. लेकिन हाल ही में उन्हें महाराष्ट्र के सीएम की पत्नी के साथ थिरकते देखा गया. इससे पहले कि आप कुछ और मतलब निकालने लगें, हम बात को साफ कर देना चाहते हैं. दरअसल, यह […]

मुंबई : सदी के महानायक अमिताभ बच्चन राजनीति में एक बार झटका खाने के बाद अब उससे दूर ही रहते हैं. लेकिन हाल ही में उन्हें महाराष्ट्र के सीएम की पत्नी के साथ थिरकते देखा गया.

इससे पहले कि आप कुछ और मतलब निकालने लगें, हम बात को साफ कर देना चाहते हैं. दरअसल, यह मौका था महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस के नये गाने ‘फिर से’ की लांचिंग का.

इस गाने को जुहू के एक बड़े मॉल में लांच किया गया. गौर करने वाली बात यह है कि इसेखुद महानायक अमिताभ बच्चन ने लांच किया है.

बताते चलें कि इस गाने को जीत गांगुली ने कंपोज किया हैऔर जिन्होंने इसे शब्दों मे पिरोया हैउनकानाम है रश्मि विराग. गाने के वीडियो को अहमद खान ने डायरेक्ट किया है.

इस गाने की शूटिंग मुंबई के ओपेरा हाउस में की गयी है. गाने में दिखाया गया है कि अमृता एक आर्ट्स इंस्टीट्यूट में दाखिला लेना चाहती हैं, जो अमिताभ बच्चन का होता है. यह वीडियो सॉन्ग अच्छा बन पड़ा है और अमृता फडणवीस इसमें बहुत अच्छी लग रही हैं.

अमिताभ ने श्वेता और अभिषेक संग ट्विटर पर शेयर की 40 साल पुरानी तस्वीर

बताया जाता है कि इस वीडियो के रिलीज के पीछे कोई कमर्शियल मकसद नहीं है. इस म्यूजिक वीडियो से जो भी मुनाफा होगा, उसका आधा हिस्सा महाराष्ट्र के किसानों को दिया जायेगा.

इस मौके पर अमिताभ बच्चन ने कहा कि उन्होंने अमृता के साथ काम करने के लिए हामी इसलिए नहीं भरी क्योंकि वह मुख्यमंत्री की पत्नी हैं, बल्कि इसलिए हां कहा क्योंकि वह नारी शक्ति में विश्वास रखते हैं और महिला के निवेदन ठुकरा नहीं सकते.

इस वीडियो में मुख्यमंत्री की पत्नी एक अलग अंदाज में बच्चन साहब के साथ सुर मिलाती नजर आयेंगी.

अमृता से जब यह पूछा गया कि उनके इस वीडियो पर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का क्या कहना है, तो अमृता ने जवाब दिया कि वो भी काफी खुश हैं क्योंकि मेरे साथ बच्चन साहब भी हैं.

गौरतलब है कि अमृता एक प्रशिक्षित क्लासिकल सिंगर हैं. उन्होंने प्रकाश झा की ‘जय गंगाजल’ फिल्म का ‘सब धन माटी’ गाना गाया है.

आैर यह रहा गाना :

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें