28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अर्जुन कपूर संग रिश्ते पर मलाइका अरोड़ा ने दिया यह जवाब

मुंबई : बॉलीवुड के गलियारों में पिछले कुछ समय से अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा खान के रिश्ते को लेकर अफवाहों का बाजार है. कहा तो यहां तक जा रहा था कि दोनों को एक-दूसरे को डेट भी कर रहे हैं. कई लोग तो दबी जुबान से यह भी कहते हैं कि मलाइका और अरबाज […]

मुंबई : बॉलीवुड के गलियारों में पिछले कुछ समय से अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा खान के रिश्ते को लेकर अफवाहों का बाजार है. कहा तो यहां तक जा रहा था कि दोनों को एक-दूसरे को डेट भी कर रहे हैं.

कई लोग तो दबी जुबान से यह भी कहते हैं कि मलाइका और अरबाज का रिश्ता अर्जुन की वजह से टूटा है. हालांकि मलाइका इस मामले में अपनी सफाई पहले ही दे चुकी हैं. इसके बावजूद दोनों के अफेयर की खबरें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं.

यह भी पढ़ें :जानिए, किसके लिए नवाजुद्दीन ने किया ‘मॉम’ में काम

हाल ही में मलाइका सुजैन खान और बिपाशा बसु के साथ एक इवेंट में नजर आयी थीं.इस इवेंट में एक पत्रकार ने मलाइका से उनके और अर्जुन के रिश्ते को लेकर सवाल किया.

मलाइका ने इसका जवाब कुछ यूं दिया, सीरीयसली! हम (बिपाशा बसु, सुजैन खान और मलाइका) तीनों स्वतंत्र, शानदार और अमेजिंग महिलाएं हैं. उसके बारे में बात करो आप. उस बारे में बात क्यों नहीं करते? जब हम मिलते हैं, तो क्या होता है.

हर कोई हंस रहा है, खुश है और हमारे बारे में बात कर रहा है. उसके बारे में बात कीजिए. मुझे लगता है कि यह बहुत मजेदार है. गॉसिप करने की क्या जरूरत है?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें