23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वाहन चेकिंग के दौरान डीएसपी घायल

गाड़ी पकड़ने के दौरान गिर गये, पूरे शरीर में चोट लगी है. गुमला : मुख्यालय डीएसपी इंद्रमणि चौधरी वाहन चेकिंग के दौरान घायल हो गये. उनके हाथ, पैर व अंगुलियों में चोट लगी है. प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति ठीक है. घायल होने के बावजूद डीएसपी ने ड्यूटी की. ज्ञात हो कि डीएसपी गुमला शहर […]

गाड़ी पकड़ने के दौरान गिर गये, पूरे शरीर में चोट लगी है.
गुमला : मुख्यालय डीएसपी इंद्रमणि चौधरी वाहन चेकिंग के दौरान घायल हो गये. उनके हाथ, पैर व अंगुलियों में चोट लगी है. प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति ठीक है.
घायल होने के बावजूद डीएसपी ने ड्यूटी की. ज्ञात हो कि डीएसपी गुमला शहर में वाहनों की जांच कर रहे थे. बिना हेलमेट व लाइसेंस के गाड़ी चलाने वालों को पकड़ रहे थे. इसी दौरान एक वाहन चालक पुलिस को देख कर भागने का प्रयास किया. डीएसपी ने गाड़ी पकड़ी, तो चालक ने गाड़ी बढ़ा दी, जिससे डीएसपी गाड़ी में फंस कर गिर गये और कुछ दूर तक घसीटते चले गये.
हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी : गुमला. कुम्हरिया में दुष्कर्म के बाद दादी व पोती की हुई हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी अभियान शुरू कर दिया है. सरकार ने एसपी को निर्देश दिया है कि दादी-पोती के हत्यारों को जल्द पकड़े.
सरकार के निर्देश के बाद गुमला पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया है. गुरुवार को एसपी चंदन कुमार झा के निर्देश पर डीएसपी इंद्रमणि चौधरी कुम्हरिया पहुंचे और मामले की जांच करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की. एसपी चंदन झा ने कहा कि बहुत जल्द आरोपी पकड़े जायेंगे. डीएसपी ने कहा कि आरोपियों का पता चल गया है. 48 घंटे के अंदर सभी हत्यारे पुलिस की गिरफ्त में होंगे.
बनारी में चला नशा मुक्ति अभियान
बिशुनपुर. प्रखंड के बनारी गांव में लोगों ने नशामुक्ति अभियान चलाया. इस दौरान गुंगाटोली से बनारी चेकनाका तक प्रदर्शन किया गया.
अभियान का नेतृत्व गौतम उरांव ने किया. ग्रामीणों ने शराब विक्रेताओं के घर व दुकान में रखी शराब को नष्ट कर दिया और शराब नहीं बेचने की सलाह दी. लोगों ने कहा कि शराब से समाज पर बुरा असर पड़ रहा है. नशा को समाज से उखाड़ फेंकना है. मौके पर कृष्णा साहू, प्रेम दता, महात्मा उरांव, कृष्णा यादव, करमा उरांव, सुभाष उरांव, केश्वर साहू व पंचम सिंह सहित काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे.
ठेला के पास खड़े होकर एसपी ने जूस पी
गुमला. गुमला के युवा एसपी चंदन कुमार झा गुरुवार को नये अंदाज में नजर आये. वे जशपुर रोड पहुंचे, तो रास्ते के बगल में जूस का ठेला देख कर रूक गये. इसके बाद उन्होंने खड़े होकर जूस पी. उनके अलावा अन्य लोगों ने भी जूस पी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें