25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

6 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साहेबगंज में, बांटेंगे 1 लाख स्‍मार्टफोन : रघुवर

एक लाख महिलाओं को बांटेंगे स्मार्टफोन महिला बटालियन व पहाड़िया बटालियन को देंगे नियुक्ति पत्र मुख्य संवाददाता, देवघर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छह अप्रैल को संताल दौरे पर साहेबगंज पहुंच रहे हैं. साहेबगंज में गंगा पुल और बंदरगाह की आधारशिला रखेंगे. उक्त जानकारी मुख्यमंत्री रघुवर दास ने दी. उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री ने छह अप्रैल को […]

एक लाख महिलाओं को बांटेंगे स्मार्टफोन

महिला बटालियन व पहाड़िया बटालियन को देंगे नियुक्ति पत्र

मुख्य संवाददाता, देवघर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छह अप्रैल को संताल दौरे पर साहेबगंज पहुंच रहे हैं. साहेबगंज में गंगा पुल और बंदरगाह की आधारशिला रखेंगे. उक्त जानकारी मुख्यमंत्री रघुवर दास ने दी. उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री ने छह अप्रैल को आने की सहमति दे दी है. मुख्यमंत्री ने बताया कि साहेबगंज में समारोह के दौरान वे झारखंड की एक लाख महिलाओं को स्मार्ट फोन देंगे. इसके अलावा महिला बटालियन और पहाड़िया बटालियन के बीच नियुक्ति पत्र भी बांटेंगे.

प्रधानमंत्री के सौगात से खुलेगा संताल के विकास का द्वार : राज पलिवार

झारखंड के श्रम, नियोजन, प्रशिक्षण एवं कौशल विकास मंत्री राज पलिवार ने प्रधानमंत्र के आगमन से संताल में विकास की नयी किरण दिखी है. क्योंकि केंद्र सरकार ने संताल जैसे इलाके में गंगा पुल और बंदरगाह का तोहफा देकर क्षेत्र में विकास का द्वार खोलने का काम किया है. जैसे ही ये दोनों योजना का काम पूरा होगा, संताल परगना का आर्थिक विकास और तीव्र गति से होगा.

संताल जैसे पिछड़े इलाके को देंगे सौगात : अनंत ओझा

वहीं राजमहल के विधायक अनंत ओझा ने भी छह अप्रैल को प्रधानमंत्री के आगमन की सूचनी दी है. उन्होंने कहा कि संताल जैसे पिछड़े इलाके में कई सौगात लेकर प्रधानमंत्री आ रहे हैं. संताल परगना में तेजी से विकास होगा. श्री ओझा ने कहा कि यह पुल और बंदरगाह आर्थिक विकास का द्वार खोलेगा. संताल के लिए इतनी बड़ी योजना को धरातल पर उतारने के लिए प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और गोड्डा सांसद के प्रति आभार व्यक्त करते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें