20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छठी शादी करने जा रहे पति को 5वीं बीबी ने दबोचा, उसके बाद हुआ यह खुलासा

गोपालगंज : शहर के मौनिया चौक पर सोमवार को शौहर को प्रेमिका के साथ देख बेगम आक्रोशित हो गयी. सड़क पर शौहर की पिटाई करने के बाद महिला थाने की पुलिस से गिरफ्तार करवा दिया. पीड़ित महिला आरोपित की पांचवीं बीवी है. इसके पहले चार शादियां करके वह बीवी को छोड़ चुका है. सोमवार को […]

गोपालगंज : शहर के मौनिया चौक पर सोमवार को शौहर को प्रेमिका के साथ देख बेगम आक्रोशित हो गयी. सड़क पर शौहर की पिटाई करने के बाद महिला थाने की पुलिस से गिरफ्तार करवा दिया. पीड़ित महिला आरोपित की पांचवीं बीवी है. इसके पहले चार शादियां करके वह बीवी को छोड़ चुका है. सोमवार को वह प्रेमिका के साथ छठी शादी करने के जा रहा था. महिला थानाध्यक्ष सरिता कुमारी ने मामले की जांच शुरू कर दी है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जादोपुर थाने के बलुआ टोला निवासी नेजामुद्दीन अंसारी ने दो माह पहले 17 नवंबर को थावे थाने के पाखोपाली गांव की जरीना खातून के साथ पांचवीं शादी की.

इधर, एक सप्ताह से नेजामुद्दीन अंसारी बीवी को तलाक, तलाक, तलाक बोलना शुरू कर दिया था. इससे जरीना खातून नाराज होकर अपने मायके चली गयी थी. ग्रामीणों ने नेजामुद्दीन की छठी शादी करने की बात जरीना को फोन पर बतायी. सूचना मिलने के बाद जरीना शादी रोकने के लिए अपनी ससुराल जा रही थी, तभी मौनिया चौक पर पति प्रेमिका के साथ दिख गया. उसने उसकी पिटाई शुरू कर दी. पति-पत्नी के बीच बवाल देख प्रेमिका भाग खड़ी हुई.

चार बीवियों को छोड़ चुका है नेजामुद्दीन

नेजामुद्दीन की पत्नी जरीना खातून ने महिला थानाध्यक्ष के सामने बताया कि उसके पति चार निकाह कर चुके हैं. पहली बीवी से एक 12 साल की बेटी है, जबकि तीन बीवियों को निकाह करने के बाद छोड़ चुके हैं. उसने एकडेरवां, बरौली, बरौली जद्दी, गुमनिया गांव में निकाह करने के बाद थावे थाने के पाखोपाली गांव में पांचवीं बीवी के रूप में दो माह पहले जरीना खातून के साथ निकाह किया था. सोमवार को छठा निकाह करने की तैयारी में था. महिला थानाध्यक्ष सरिता कुमारी ने बताया िक नेजामुद्दीन पूर्व में कई शादियां कर चुका है. छठी शादी करने के लिए बीवी को तलाक दे रहा था. महिला की शिकायत पर पुलिस कार्रवाई कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें