29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ये हैं वह पांच स्मार्टफोन जिसने की कीमत में कटौती

अगर आप नये साल में स्मार्टफोन खरीदकर खुद को गिफ्ट करना चाहते हैं तो अब कम कीमतों पर बढ़िया फीचर्स वाले कई फोन उपलब्ध है. बस जरूरत है जानकारी की. हम आपको वैसे पांच स्मार्टफोन के बारे में बतायेंगे जो हाल ही के दिनों में अपने कीमतों में कमी की है. ये फोन न सिर्फ […]


अगर आप नये साल में स्मार्टफोन खरीदकर खुद को गिफ्ट करना चाहते हैं तो अब कम कीमतों पर बढ़िया फीचर्स वाले कई
फोन उपलब्ध है. बस जरूरत है जानकारी की. हम आपको वैसे पांच स्मार्टफोन के बारे में बतायेंगे जो हाल ही के दिनों में अपने कीमतों में कमी की है. ये फोन न सिर्फ अपने बेहतरीन फीचर्स के लिए जाने जाते हैं बल्कि पिछले कई महीनों से बाजार में ग्राहकों की पहली पसंद बने हुए हैं. आइये, जानते है कि वे कौन से पांच स्मार्टफोन है जिसे आप खरीदना चाहेंगे

लेनोवो K5 नोट वाइव : लेनोवो K5 नोट वाइव की कीमत में 1000 रुपये की कटौती की गयी है. फिल्पकार्ट की वेबसाइट में इसकी कीमत 13,499 रुपये से घटाकर 11,499 कर दिया गया है. 4 जीबी रैम के साथ 13 MP के रियर कैमरा वाले इस फोन का फ्रंट कैमरा 8 MP का है.

सैमसंग गैलेक्सी ऑन 8 :सैमसंग गैलेक्सी ऑन 8 की कीमत में 1500 रुपये की कटौती की गयी है. अब यह 14,400 रुपये में उपलब्ध है. इस फोन में 13 MP का रियर कैमरा व 5 MP का फ्रंट कैमरा है.

ओप्पो F1 : सेल्फी एक्सपर्ट फोन ओप्पो की कीमत में 11 प्रतिशत की कमी की गयी है. अब यह फोन 16,990 रुपये में उपलब्ध है. 3 जीबी रैम वाले इस फोन का फ्रंट कैमरा 16 MP का है. वहीं इस फोन का रियर कैमरा 13 MP का है. यह फोन स्नैपडील में उपलब्ध है.

जेनफोन 3 मैक्स : आसुस जेनफोन 3 मैक्स की कीमत में 1000 रुपये घटाकर 12,999 रुपये कर दिया गया है. यह ई कामर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट में बिक्री के लिए उपलब्ध है.

मोटो जी टर्बो एडिशन : लांचिग के वक्त बाजार में धूम मचाने वाली मोटो जी टर्बो एडिशन की कीमत में 24 प्रतिशत की कटौती की गयी है. अब मोटो जी टर्बो एडिशन 9,999 रुपये कर दी गयी है. पहले इसकी कीमत 12,499 रुपये थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें