26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छत्तीसगढ़ में बस और ट्रैक्टर की टक्कर में 4 लोगों की मौत, 26 घायल

रायपुर : गरियाबंद जिले में एक बस के ट्रैक्टर से टकराने के कारण कम से कम तीन महिलाओं एवं छह वर्षीय एक बच्ची की मौत हो गयी और 26 अन्य लोग घायल हो गये. दुर्घटना का शिकार हुए लोग एक विवाह समारोह में शिरकत करने के बाद लौट कर रहे थे. गरियाबंद की अतिरिक्त पुलिस […]

रायपुर : गरियाबंद जिले में एक बस के ट्रैक्टर से टकराने के कारण कम से कम तीन महिलाओं एवं छह वर्षीय एक बच्ची की मौत हो गयी और 26 अन्य लोग घायल हो गये. दुर्घटना का शिकार हुए लोग एक विवाह समारोह में शिरकत करने के बाद लौट कर रहे थे. गरियाबंद की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नेहा पांडे ने बताया कि घटना कल रात गरियाबंद-रायपुर मार्ग पर उस समय हुई जब 40 लोग यहां से 45 किमी दूर स्थित राजिम के नजदीक तारा गांव में एक शादी समारोह में शिरकत कर माना बस्ती गांव लौट रहे थे.

एएसपी ने कहा, ‘श्यामनगर के नजदीक बस सामने से आ रहे एक ट्रैक्टर से टकराई और सड़क के किनारे एक खेत में घुस गई. इस हादसे में तीन महिलाओं एवं एक लड़की की घटनास्थल पर मौत हो गई.’ नेहा ने कहा कि घटना की जानकारी मिलने के तुरंत बाद ही पुलिस का एक दल मौके पर पहुंचा और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

एसीपी ने कहा, ‘12 घायलों को रायपुर स्थित डॉ. बी आर अम्बेडकर मेमोरियल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनमें से कई की हालत गंभीर है. इनके अलावा 14 घायलों का राजिम में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार किया जा रहा है.’ उन्होंने बताया कि पीडि़तों की अभी पहचान नहीं हो पायी है. इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें