22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

क्‍यों बहक जाते हैं सुशांत सिंह राजपूत ?

सुशांत सिंह राजपूत इस साल फिल्‍म ‘एमएस धौनी: द अन्‍टोल्‍ड स्‍टोरी’ को लेकर सुर्खियों में रहे. उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया और फिल्‍म 100 करोड़ क्‍लब में शामिल हुई. इसके अलावा वे अपनी दूसरी हरकतों की वजह से सुर्खियों में हैं जो उनके इमेज के लिए सही नहीं है. एक कामयाब अभिनेता के तौर […]

सुशांत सिंह राजपूत इस साल फिल्‍म ‘एमएस धौनी: द अन्‍टोल्‍ड स्‍टोरी’ को लेकर सुर्खियों में रहे. उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया और फिल्‍म 100 करोड़ क्‍लब में शामिल हुई. इसके अलावा वे अपनी दूसरी हरकतों की वजह से सुर्खियों में हैं जो उनके इमेज के लिए सही नहीं है.

एक कामयाब अभिनेता के तौर पर अब उन्‍हें ए-लिस्‍टर पार्टियों में भी इंट्री मिलने लगी है. वहीं सूत्रों का कहना है कि उन्‍हें ए-लिस्‍टर्स पार्टी में पसंद नहीं किया जा रहा है. जिसकी वजह यह है कि सुशांत सिंह जिस पार्टी में जाते हैं अपना आपा खो बैठते हैं. उनकी इमेज एक फ्लर्ट करनेवाले हीरो की बनती जा रही है.

कृति संग किया जमकर डांस

कुछ दिनों पहले डिजायनर मनीष मल्‍होत्रा की पार्टी में सुशांत ने कृति सैनन संग जमकर डांस किया था. दोनों के इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. खबरें यह भी थी कि एक अवार्ड शो के दौरान सुशांत स्‍टेज से कृति के इशारे करने लगे थे जिसे टीवी प्रसारण के दौरान एडिट कर दिया गया. हाल ही में सुशांत का अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप हुआ है और वे खुलकर खुद को सिंगल बता चुके हैं. खबरें तो यह भी थी कि सुशांत और कृति एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन दोनों ही स्‍टार्स ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है.

कियारा आडवाणी का किया किस

हाल ही में सलमान खान के बर्थडे के मौके पर सुशांत ने अभिनेत्री कियारा आडवाणी को किस कर लिया, जिसकी तस्‍वीर ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थी. कियारा ने फिल्‍म ‘एमएस धौनी: द अन्‍टोल्‍ड स्‍टोरी’ में सुशांत सिंह राजपूत की पत्‍नी का किरदार निभाया था.

खबरें तो यह भी आ रही हैं कि हाल ही में एक टीवी इंटरव्‍यू के लिए कई बॉलीवुड सुपरस्‍टार्स इकट्ठा हुए थे. जिसमें सुशांत भी मौजूद थे. वहां भी उनके एक्‍साईटिड बिहेव से सीनियर्स थोड़ा नाराज नजर हो गये थे. सुशांत को बिहेव उन्‍हें बहुत अटपटा लगा था लेकिन उन लोगों ने कोई इश्‍यू नहीं बनाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें