26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मालदा में चार दिन से लापता व्यवसायी का शव मिला

मालदा. चार दिन से लापता रहने के बाद पाट के खेत से एक चावल व्यवसायी का सड़ा-गला शव बरामद हुआ. बदबू इलाके में फैलने के बाद लोगों को शव की जानकारी मिली. बुधवार की सुबह यह घटना वैष्णव नगर थाना अंतर्गत भगवानपुर ग्राम पंचायत के नंदलालपुर गांव में घटी है. सुबह एक अजीब सी बदबू […]

मालदा. चार दिन से लापता रहने के बाद पाट के खेत से एक चावल व्यवसायी का सड़ा-गला शव बरामद हुआ. बदबू इलाके में फैलने के बाद लोगों को शव की जानकारी मिली. बुधवार की सुबह यह घटना वैष्णव नगर थाना अंतर्गत भगवानपुर ग्राम पंचायत के नंदलालपुर गांव में घटी है. सुबह एक अजीब सी बदबू आने से इलाके के लोग काफी परेशान थे. खोजबीन करने के बाद पाट के खेत से व्यवसायी का शव बरामद हुआ. शव काफी गल चुका था. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी.

जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिये मालदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया. पुलिस ने शव की शिनाख्त अरूण सरकार(50) के रूप में की है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृत व्यवसायी अरूण सरकार का चावल,दाल आदि की एक दुकान भगवानपुर स्टैंड के पास है. मृत के एक परिजन मनिल कुमार सरकार ने अरूण के लापता होने की एक प्राथमिकी थाने में दर्ज करायी थी.

पुलिस को दिये बयान में मनिल ने बताया कि किसी व्यवसायिक काम से बाहर जाने के लिये अरूण घर से निकला था. शनिवार की रात तक उनके लौट आने की बात थी. रविवार तक भी वह घर नहीं लौटा और उसका मोबाइल भी बंद बता रहा था. दो दिन काफी ढूंढ़ने के बाद परिजनों ने मंगलवार की सुबह वैष्णव नगर थाने लापता होने की प्राथमिकी दर्ज करायी.

पुलिस ने बताया कि बुधवार की सुबह नंदलालपुर गांव में एक अजीब सी दुर्गंध आ रही थी. इससे स्थानीय लोग काफी परेशान थे. खेत में काम करने जा रहे कुछ लोगों ने पाट के खेत में एक शव देखा और पुलिस को जानकारी दी. शव के उपरी हिस्से पर एक भी कपड़ा नहीं था. कमर पर सिर्फ एक धोती लपेटा हुआ था. शव का चेहरा पूरी तरह से जल चुका था. इसके अतिरिक्त किसी धारदार हथियार से शरीर पर कइ वार के निशान भी पाये गये हैं. प्राथमिक जांच के आधार पर पुलिस ने बताया कि हत्या करने पर बाद हत्यारों ने चेहरे को एसिड से जलाने की कोशिश की है. शव में सड़न लग चुका था. शव की हालत और दुर्गंध देखकर पुलिस का मानना है कि हत्या शनिवार को ही हुयी होगी.
मृत व्यवसायी की पत्नी अंजू देवी ने बताया कि उनके पति की किसी के साथ दुश्मनी नहीं थी. व्यापार के सिलसिले में घर से पचार हजार रूपया लेकर शनिवार को घर से निकले थे. शनिवार की रात ही वापस लौटने की बात उन्होंने कही थी. पीड़ित परिवार का अनुमान है कि लूट-पाट के उद्देश्य से ही उनकी हत्या की गयी है. शव के पास से पचास हजार रूपया बरामद नहीं हुआ है जो वे घर से लेकर निकले थे.
मालदा जिला पुलिस अधीक्षक अर्णव घोष ने बताया कि पाट के खेत से एक व्यवसायी का शव बरामद हुआ है. मौत के रहस्य को जानने के लिये शव को पोस्टमार्टम के लिये मालदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है. मंगलवार को पीड़ित परिवार की ओर से मृतक के लापता होने की प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें