20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इंदिरा गांधी अबतक की स्टार पीएम, नरेंद्र मोदी दबंग : शत्रुघ्न सिन्हा

पटना :बीजेपीसांसद और सिनेअभिनेता शत्रुघ्न ने आजपूर्वप्रधानमंत्री स्व0 इंदिरा गांधी की जमकर तारीफ की.शॉटगनने कहा कि इंदिरा गांधी देश की सबसे मजबूत, सबसे दबंग और स्टार प्रधानमंत्री रही हैं. शत्रु ने कहा कि आजतक वैसा कोई प्रधानमंत्री नहीं हुआ है. शत्रु ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी जी और उसी तरह इंदिरा गांधी ने जितना […]

पटना :बीजेपीसांसद और सिनेअभिनेता शत्रुघ्न ने आजपूर्वप्रधानमंत्री स्व0 इंदिरा गांधी की जमकर तारीफ की.शॉटगनने कहा कि इंदिरा गांधी देश की सबसे मजबूत, सबसे दबंग और स्टार प्रधानमंत्री रही हैं. शत्रु ने कहा कि आजतक वैसा कोई प्रधानमंत्री नहीं हुआ है. शत्रु ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी जी और उसी तरह इंदिरा गांधी ने जितना स्टारडम हासिल किया है शायद ही कोई किया हो. शत्रु ने कहा कि वह मुझे बहुत मानती थीं, और जब वो बुलाती मैं चला जाता था उनसे मिलने. मेरे लिये वह मार्गदर्शन थीं. अटल बिहारी वाजपेयी के बारे में बोलते हुए शत्रु ने कहा कि अटल जी फादर फीगर हैं. नरेंद्र मोदी भी उन्हीं के सिखाए हुए हैं.

अटल और मोदी की भी तारीफ

शत्रु ने कहा कि इंदिरा गांधी और अटल जी जनमानस के प्रतीक थे. उसी तरह आज के दौर में मोदी भी हैं. सर्जिकल स्ट्राइक के मसले पर बोलते हुए शत्रु ने कहा कि प्यार के साइड इफेक्ट की तरह नरेंद्र मोदी भी वार के साइड इफेक्ट से अच्छे से निबट लेंगे. उन्होंने कहा कि इसमें किसी को बोलने की जरूरत नहीं. शत्रु ने कहा कि हमारे अटल जी ने इंदिरा गांधी को दुर्गा का खिताब दिया था. शत्रु ने पीएम मोदी की तारीफ की साथ ही कहा कि वे आर्मी के परिवार वालों के लिये पार्थना करते हैं. वे देश की रक्षा में लीन हैं. उनकी जयकार होनी चाहिए. सर्जिकल स्ट्राइक पर राजनीतिक दलों के बयान को शत्रु ने साइड इफेक्ट कहा. शत्रु ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री जिन्हें मैं डैसिंग और डायनामिक कहता हूं. उन्होंने सूझ-बूझ का परिचय दिया. उन्होंने अपनी मजबूत इच्छाशक्ति का परिचय देते हुए सही निर्णय लिया. उन्होंने देश और दुनियां को स्ट्रांग संदेश दिया है. उन्होंने दिखा दिया है कि हमारी शांति को हमारी कमजोरी ना समझा जाये.

सर्जिकल स्ट्राइक की राजनीति पर बोले शत्रु

केजरीवाल के बारे में पूछे जाने पर शत्रु ने कहा कि मैं किसी व्यक्ति विशेष के खिलाफ नहीं हूं. मैं सिर्फ मुद्दे पर बात करता हूं. शत्रु ने कहा कि पार्टी भले अलग हो लेकिन मंजिल एक होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि देश का आर्थिक विकास हो और तरक्की हम तो यही चाहते हैं. शत्रु ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक की वार से तुलना ना करें. वार हमेशा आखिरी ऑप्सन होता है. शत्रु ने कहा कि जो आतंकी हमारे देश को ठेस पहुंचा रहे हैं और अपनी गतिविधियों का नंगा नाच कर रहे हैं उनको मुंहतोड़ जवाब हमारे डैसिंग और डायनामिक प्रधानमंत्री ने दे दिया है. नरेंद्र मोदी दबंग प्रधानमंत्री हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें