30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लेनोवो Z2 प्लस पर मिल रही है बंपर छूट! पढ़ें, क्या है खास

नयी दिल्लीः त्योहारों के मौसम में यदि आप स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह खबर आपके लिए खास है. ‘जी हां’ लेनेवो ने अपने खास स्मार्टफोन ‘लेनेवो Z2 प्लस स्मार्टफोन’ पर शानदार ऑफर का ऐलान किया है जिसने ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है. एमेजन इंडिया के ‘ग्रेट इंडियन फेस्टिवल […]

नयी दिल्लीः त्योहारों के मौसम में यदि आप स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह खबर आपके लिए खास है. ‘जी हां’ लेनेवो ने अपने खास स्मार्टफोन ‘लेनेवो Z2 प्लस स्मार्टफोन’ पर शानदार ऑफर का ऐलान किया है जिसने ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है. एमेजन इंडिया के ‘ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल’ के दौरान यह ऑफर एक अक्टूबर से ग्राहकों के लिए उपलब्ध है.

कंपनी के इस हालिया लॉन्च स्मार्टफोन पर 12000 रुपये तक की बंपर छूट ग्राहकों को दी जा रही है. यह ऑफर पुराने फोन के एक्सचेंज पर मिलेगा. इस फ़ोन के 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरज वाले मॉडल की कीमत 17,999 रखी गयी है, जबकि 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाला मॉडल 19,999 रुपये में ग्राहकों को मिल रहा है.

इतना ही नहीं आप इस फोन को 0 परसेंट ब्याज के साथ ईएमआई पर ले सकते हैं.

फ़ोन की खासियत की बात करें तो इसका फुल एचडी स्क्रीन, फ़ोन का डिस्प्ले पिक्सेल डेनसिटी 441 होने जैसी चीजें ग्राहकों को लुभा रहीं हैं. फ़ोन में 3500 mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है, जो कि सामान्य इस्तेमाल करने पर 1 से ज्यादा दिन का बैकअप देती है. फ़ोन में 13MP का रियर कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है जिससे लोगों को वीडियो कॉलिंग और सेल्फी लेने में आसानी होगी. Z2 स्मार्टफोन एंड्राइड मार्शमैलो 6.0.1 पर चलता है. फ़ोन गूगल नाउ लॉन्चर से भी लैस है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें