22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बेदी ने वीरेंद्र सहवाग को दिया करारा जवाब

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी समय बिता रहे हैं. उनके मजाकिया ट्वीट को लोग काफी पसंद करते हैं और यही कारण है कि सोशल मीडिया में उनके फॉलोवरों की संख्‍या तेजी से बढ़ रही है. वीरु अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं. […]

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी समय बिता रहे हैं. उनके मजाकिया ट्वीट को लोग काफी पसंद करते हैं और यही कारण है कि सोशल मीडिया में उनके फॉलोवरों की संख्‍या तेजी से बढ़ रही है.

वीरु अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं. क्रिकेट के मैदान पर भी उन्‍हें बहुत कम सामने वाले खिलाडियों से झगड़ते हुए देखा गया. हालांकि गेंदबाजों को हमेशा उनके गुस्‍से का शिकार होना पड़ता था. वीरु अगर किसी की खबर लेने की सोच लेते तो फिर किसी भी गेंदबाज की औकात नहीं थी कि उनके बल्‍ले को रोक पाये. इसी प्रकार सोशल मीडिया पर भी वीरु बेवाक टिप्‍पणी करते हैं, हालांकि सारे मैसेज मजाकिया होते हैं. लेकिन इस बार शेर को सवाशेर मिल गया.

दरअसल टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान और दुनिया के बेहतरीन स्पिरनों में शामिल बिशन सिंह बेदी का आज 70वों जन्‍म दिन है. इस मौके पर वीरु अपने स्‍वभाव के अनुसार मजाकिया अंदाज में उन्‍हें बर्थडे विश किया, लेकिन इस बार उन्‍हें उल्‍टा पड़ा गया. सहवाग ने बेदी को जन्‍मदिन की बधाई देते हुए मजाकिया अंदाज में कहा, बेदी बल्‍लेबाजों के साथ चीट करते थे. इसपर बेदी ने वीरु की शुभकामना के लिए धन्‍यवाद कहा और कहा और लिखा कि उन्‍होंने बल्‍लेबाजों को मैदान पर हमेशा छकाया और परेशान किया, लेकिन कभी भी उन्‍हें चीट नहीं किया.
ज्ञात हो बेदी दुनिया के उन महान स्पिनरों में शामिल हैं, जिनकी गेंदबाजी में बल्‍लेबाज आउट होने के लिए मजबूर हो जाते थे. बेदी हवा में गेंद को फ्लाइट, लूप और टर्न करने में माहिर थे. बेदी बल्‍लेबाजों को चुनौती देते थे कि मेरी गेंद हवा में है मार सकते हो तो मार लो. सहवाग ने बेदी की इसी हुनर की तारीफ करते हुए ऐसा ट्वीट किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें