24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

क्‍यों SRK की फिल्‍म में कंगना की जगह होंगी कैटरीना कैफ, जानें वजह ?

फिल्‍ममेकर आनंद एल रॉय पहले ही घोषणा कर चुके हैं कि वो शाहरुख खान के साथ एक फिल्‍म करनेवाले हैं. इस फिल्‍म में पहली बार शाहरुख बौने के किरदार में नजर आनेवाले हैं. वहीं दूसरी तरफ इस फिल्‍म की लीड एक्‍ट्रेस के लिए कंगना रनौत का नाम सामने आ रहा था लेकिन अब कैटरीना कैफ […]

फिल्‍ममेकर आनंद एल रॉय पहले ही घोषणा कर चुके हैं कि वो शाहरुख खान के साथ एक फिल्‍म करनेवाले हैं. इस फिल्‍म में पहली बार शाहरुख बौने के किरदार में नजर आनेवाले हैं. वहीं दूसरी तरफ इस फिल्‍म की लीड एक्‍ट्रेस के लिए कंगना रनौत का नाम सामने आ रहा था लेकिन अब कैटरीना कैफ के नाम की चर्चा हो रही है.

वहीं जब आनंद एल रॉय से फिल्‍म की कास्टिंग के बारे में पूछा गया तो उनका कहना है कि वर्ष 2011 में आई फिल्‍म ‘तनु वेड्स मनु’ के दौरान उन्‍हें शूटिंग करने में काफी दिक्‍कतों का सामना करना पड़ा था. इसलिये वो इस फिल्‍म के लिए कैटरीना को लेने का प्‍लान बना रहे हैं.

खबरों की मानें तो इस फिल्‍म के लिए कैटरीना को संपर्क किया गया था और उन्‍होंने हामी भी भर दी है. कहा तो ऐसा भी जा रहा था कि फिल्‍म में दो अभिनेत्रि‍यां मुख्‍य भूमिका निभायेंगी. लेकिन आनंद एल रॉय ने दो अभिनेत्रि‍यों के होने की पुष्टि नहीं की है.

अगर शाहरुख और कैटरीना इस फिल्‍म में एकसाथ नजर आते हैं तो यह दोनों की दूसरी फिल्‍म होगी. इससे पहले दोनों फिल्‍म ‘जब तक है जान’ में एकसाथ काम कर चुके हैं. दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था.बता दें कि शाहरुख से पहले यह फिल्‍म सलमान खान को ऑफर की गई थी लेकिन उन्‍होंने इस प्रपोजल को ठुकरा दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें