26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शादी के 6 महीने बाद आखिरकार सामने आई प्रीति जिंटा की शादी की तस्‍वीरें…

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने इसी साल 29 फरवरी को लॉस एंजिलिस में अपने अमेरिकन ब्‍वॉयफ्रेंड जीन गुडइनफ संग शादी की थी. इस शादी में परिवारवालों के अलावा कुछ खास लोग ही शामिल हुए थे. वहीं शादी के लगभग 6 महीने बाद उनकी शादी की तसवीरें सामने आई है. इन तस्‍वीरों में प्रीति मशहूर डिजायनर […]

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने इसी साल 29 फरवरी को लॉस एंजिलिस में अपने अमेरिकन ब्‍वॉयफ्रेंड जीन गुडइनफ संग शादी की थी. इस शादी में परिवारवालों के अलावा कुछ खास लोग ही शामिल हुए थे. वहीं शादी के लगभग 6 महीने बाद उनकी शादी की तसवीरें सामने आई है. इन तस्‍वीरों में प्रीति मशहूर डिजायनर मनीष मल्‍होत्रा के रेड लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं वहीं जीन गोल्‍डन शेरवानी में हैंडसम लग रहे हैं.

Undefined
शादी के 6 महीने बाद आखिरकार सामने आई प्रीति जिंटा की शादी की तस्‍वीरें... 4

दोनों ने मुंबई में रिसेप्‍शन पार्टी दी थी जिसमें शाहरुख खान, सलमान खान और माधुरी दीक्षित जैसे कई स्‍टार कलाकार शामिल हुए थे.

Undefined
शादी के 6 महीने बाद आखिरकार सामने आई प्रीति जिंटा की शादी की तस्‍वीरें... 5
जीन गुडएनफ अमेरिका की एक पनबिजली कंपनी में सीनियर वाइस प्रेसीडेंट (वित्त) के पद पर कार्यरत हैं. प्रीति और जीन की मुलाकात एक क्रिकेट इवेंट के दौरान हुई थी.
Undefined
शादी के 6 महीने बाद आखिरकार सामने आई प्रीति जिंटा की शादी की तस्‍वीरें... 6

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें