27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अन्‍ना हजारे पर बनी फिल्‍म ‘अन्‍ना” का फर्स्‍ट पोस्‍टर रिलीज

निर्देशक शशांक उदापुरकर की आगामी फिल्‍म ‘अन्‍ना’ का पहला पोस्‍टर रिलीज हो गया है. फिल्‍म सामाजिक कार्यकर्ता किशन बाबूराव अन्‍ना हजारे के जीवन पर आधारित है. फिल्‍म में अन्‍ना हजारे की भूमिका में शशांक ही निभा रहे हैं. फिल्‍म में अन्‍ना हजारे की जिंदगी से जुड़ी सच्‍ची घटनाओं को दिखाया जायेगा. अन्‍ना हजारे को किन-किन […]

निर्देशक शशांक उदापुरकर की आगामी फिल्‍म ‘अन्‍ना’ का पहला पोस्‍टर रिलीज हो गया है. फिल्‍म सामाजिक कार्यकर्ता किशन बाबूराव अन्‍ना हजारे के जीवन पर आधारित है. फिल्‍म में अन्‍ना हजारे की भूमिका में शशांक ही निभा रहे हैं. फिल्‍म में अन्‍ना हजारे की जिंदगी से जुड़ी सच्‍ची घटनाओं को दिखाया जायेगा.

अन्‍ना हजारे को किन-किन लोगों ने प्रभावित किया, उन्‍होंने किससे प्रेरणा ली, उन्होंने कैसे अपने सफर की शुरुआत, इनसे जुड़ी तमाम बातें इस फिल्‍म में दिखाई जायेंगी. अन्‍ना हजारे शुरुआत में इंडियन आर्मी में ड्राईवर थे. फिर उन्‍होंने लोगों के हित में काम करना शुरू किया.

Undefined
अन्‍ना हजारे पर बनी फिल्‍म ‘अन्‍ना'' का फर्स्‍ट पोस्‍टर रिलीज 2

अन्‍ना हजारे ने लोकपाल विधेयक को पारित कराने के लिए 16 अगस्त 2011 से आमरण अनशन भी शुरू किया था. कैसै वे अन्‍ना हजारे के रूप में उभरे ये सारी बातें फिल्‍म में देखने को मिलगी. फिल्म की शूटिंग अहमदनगर जिले में स्थित उनके पैतृक गांव रालेगण सिद्धि में भी हुई है.

फिल्म के निर्माता महेंद्र जैन हैं. फिल्‍म में तनीषा मुखर्जी, शरत सक्‍सेना, किशोर कदम, अश्विनी गिरि, अतुल श्रीवास्तव, गोविंद नामदेव, अनुत जोग, शशि श्रीवास्‍तव और प्रसन्‍न केतकर जैसे कई कलाकार शामिल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें