23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दीपिका-आलिया नहीं, ‘गोलमाल 4” में दिखेंगी ‘हाफ गर्लफ्रेंड”

पिछले कई दिनों से रोहित शेट्टी की ‘गोलमाल 4’ के लिए लीड एक्‍ट्रेस की तलाश की जा रही थी. इस रोल के लिए दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट का भी नाम सामने आया था. लेकिन अब ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्‍म में मोहित सूरी की ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ यानि श्रद्धा कपूर लीड रोल […]

पिछले कई दिनों से रोहित शेट्टी की ‘गोलमाल 4’ के लिए लीड एक्‍ट्रेस की तलाश की जा रही थी. इस रोल के लिए दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट का भी नाम सामने आया था. लेकिन अब ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्‍म में मोहित सूरी की ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ यानि श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आ सकती हैं.

Undefined
दीपिका-आलिया नहीं, ‘गोलमाल 4'' में दिखेंगी ‘हाफ गर्लफ्रेंड'' 2

‘गोलमाल 3’ में जो किरदार करीना कपूर ने निभाया था वहीं किरदार इस फिल्‍म में श्रद्धा कपूर निभायेंगी. श्रद्धा पहली बार अजय देवगन के आपोजिट दिखाई देंगी. फिल्‍म में अरशद वारसी, शरमन जोशी, तुषार कपूर, परेश रावल और रिमी सेन भी मुख्‍य भूमिकाओं में होंगे.

श्रद्धा इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ की शूटिंग को लेकर व्‍यस्‍त हैं. मोहित सूरी की इस फिल्‍म में वे अर्जुन कपूर के आपोजिट नजर आयेंगी. यह फिल्‍म चेतन भगत के नॉवेल ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ पर ही बेस्‍ड है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें