23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रणवीर ने ‘पद्मावती” को लेकर पूछे गये सवालों पर साधी चुप्पी

मुंबई: अभिनेता रणवीर सिंह को लेकर कई दिनों से खबरें आ रही हैं कि वो संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्‍म ‘पद्मावती’ में मुख्‍य भूमिका निभा सकते हैं. जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो वे इन सवालों से बचते नजर आये. साथ ही इस बारे में कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर […]

मुंबई: अभिनेता रणवीर सिंह को लेकर कई दिनों से खबरें आ रही हैं कि वो संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्‍म ‘पद्मावती’ में मुख्‍य भूमिका निभा सकते हैं. जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो वे इन सवालों से बचते नजर आये. साथ ही इस बारे में कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया.

एक महीने पहले तक ऐसी खबरें थीं कि रणवीर ‘बाजीराव मस्तानी’ निर्देशक की आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ में भी काम करेंगे. हालांकि अब यह अटकलें हैं कि फिल्म की स्क्रिप्‍ट को लेकर रणवीर और भंसाली में कुछ तनातनी हो गई और भंसाली ने इस अभिनेता को फिल्म में नहीं लेने का फैसला किया है.

इस बारे में पूछे जाने पर 30 वर्षीय अभिनेता ने बताया, ‘फिलहाल मैं अपनी किसी भी फिल्म पर टिप्पणी करने की स्थिति में नहीं हूं. जैसे ही मुझे पता चलता है, मैं आपको बता दूंगा.’ हाल ही में रणवीर, भंसाली के ऑफिस के पास स्‍पॉट किये गये. लेकिन उन्‍होंने मीडिया से इस बारे में कोई बातचीत नहीं की.

फिल्‍म में भंसाली खिलजी वंश के दूसरे शासक अलाउद्दीन खिलजी और मेवाड़ की रानी पद्मावती के प्रति उनके आकर्षण को पर्दे पर दिखाना चाहते हैं. रानी पद्मावती अपनी खूबसूरती और साहस को लेकर प्रसिद्ध थीं. कहा जा रहा है कि अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका रणवीर सिंह निभा सकते हैं लेकिन फिलहाल कोई जानकारी नहीं है.

वहीं रानी पद्मावती के पति का किरदार अभिनेता शाहिद कपूर निभायेंगे. अगर रणवीर इस फिल्‍म में काम करते हैं तो वे दीपिका के साथ तीसरी बार ऑनस्‍क्रीन नजर आयेंगे. इससे पहले दोनों फिल्‍म ‘रामलीला’ और ‘बाजीराव मस्‍तानी’ में साथ काम कर चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें