23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

क्‍यों हर बार बेटी का चेहरा छुपाते हैं अक्षय कुमार? SEE VIDEO…

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार एक बेहतरीन अभिनेता हैं इस बात से सब वाकिफ हैं, लेकिन इसके साथ-साथ वो एक अच्‍छे पिता और पति भी हैं. हाल ही में उनकी कुछ तसवीरें सामने आई है जिसमें वे अपनी बेटी नितारा को गोद भी उठाये हुए है और उसे कैमरे में कैछ होने से बचाते हुए […]

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार एक बेहतरीन अभिनेता हैं इस बात से सब वाकिफ हैं, लेकिन इसके साथ-साथ वो एक अच्‍छे पिता और पति भी हैं. हाल ही में उनकी कुछ तसवीरें सामने आई है जिसमें वे अपनी बेटी नितारा को गोद भी उठाये हुए है और उसे कैमरे में कैछ होने से बचाते हुए नजर आ रहे हैं.

इससे पहले भी अक्षय ने नितारा की कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है लेकिन इनमें बेटी का फेस नहीं दिखता. वहीं नितारा और बेटे आरव की कम ही तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है. अब सवाल यह है कि अक्षय क्‍यों बेटी का चेहरा कैमरे से छुपाते नजर आते हैं. तो चलिये हम आपको बताते हैं.

Undefined
क्‍यों हर बार बेटी का चेहरा छुपाते हैं अक्षय कुमार? See video... 2

दरअसल अक्षय बेहद प्रोटेक्टिव है. दरअसल कई बार मीडिया मसालेदार खबर बनाने के लिए स्‍टार किड्स के बारे में कुछ ज्‍यादा ही लिख देते हैं. इसलिये वे अपनी बेटी को इनसब से बचा कर रखना चाहते हैं.

पिछले दिनों शाहरुख खान के बेटे आर्यन और अमिताभ बच्‍चन की नातिन नव्‍या नवेली नंदा को लेकर मीडिया में कई तरह की खबरें आ रही थी. अक्षय का मानना है कि मीडिया स्‍टार्स के साथ-साथ उनके बच्‍चों की भी पर्सनल लाईफ को पब्लिक बना देते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें