27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कोल्‍डवार खत्‍म: सलमान की ट्यूबलाइट में गा सकते हैं अरिजीत सिंह, देखें वीडियो

अभिनेता सलमान खान और अरिजीत सिंह का कोल्‍डवार तो आपको याद होगा ही. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीकठाक हो गया है और जल्‍द ही अरिजीत सल्‍लू भाई की आगामी फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ में एक सोलो सॉन्‍ग गा सकते हैं. इस फिल्‍म में सलमान चाइनीज अभिनेत्री जूह जूह संग […]

अभिनेता सलमान खान और अरिजीत सिंह का कोल्‍डवार तो आपको याद होगा ही. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीकठाक हो गया है और जल्‍द ही अरिजीत सल्‍लू भाई की आगामी फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ में एक सोलो सॉन्‍ग गा सकते हैं. इस फिल्‍म में सलमान चाइनीज अभिनेत्री जूह जूह संग दिखेंगे.

अरिजीत का कहना है कि वो हमेशा से सलमान के फैन है. दरअसल कुछ ही दिनों पहले अरिजीत ने फेसबुक पर एक खुला पत्र लिखकर सलमान से माफी मांगी थी और गुजारिश की थी कि उनका गाना फिल्‍म ‘सुल्‍तान’ में रहने दें. जब इसका कोई जवाब नहीं मिला तो अरिजीत ने सलमान के घर जाकर भी उनसे माफी मांगी लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला.

ऐसा कहा जा रहा था कि सलमान ने फिल्‍म मेकर्स के साथ मिलकर अरिजीत के गाने को फिल्‍म में न लेने का फैसला किया था. अरिजीत को आशंका थी कि सलमान उनके गाने को हटवा रहे हैं इसलिये उन्‍होंने खुला पत्र लिखकर सलमान से गुजारिश की थी.

बताते चलें कि फरवरी 2014 में गिल्‍ड अवार्ड के दौरान सलमान और अरिजीत के बीच मजाक-मजाक में बहस हो गई थी. इसके बाद अरिजीत ने सलमान की किसी भी फिल्‍म में गाना नहीं गाया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें