23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नेताजी सुभाष चंद्र बोस पर जेटली के ट्वीट पर भड़कीं ममता बनर्जी

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज वरिष्ठ भाजपा नेता वकेंद्रीय वित्तमंत्रीअरुण जेटलीकेनेताजी सुभाष चंद्र बोस पर किये एक ट्वीट परनाराजहो गयीं.अरुण जेटली ने आज एकट्वीटकिया,जिसमें नेताजी सुभाष चंद्र बोसकीआज पुण्यतिथि होने काउल्लेख करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दे दी. इस ट्वीटसे नाराज ममता बनर्जी ने जवाब में ट्वीट किया : आजरक्षाबंधन है और […]

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज वरिष्ठ भाजपा नेता वकेंद्रीय वित्तमंत्रीअरुण जेटलीकेनेताजी सुभाष चंद्र बोस पर किये एक ट्वीट परनाराजहो गयीं.अरुण जेटली ने आज एकट्वीटकिया,जिसमें नेताजी सुभाष चंद्र बोसकीआज पुण्यतिथि होने काउल्लेख करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दे दी. इस ट्वीटसे नाराज ममता बनर्जी ने जवाब में ट्वीट किया : आजरक्षाबंधन है और मैं किसी को ठेस नहीं पहुंचाना चाहती हूं,परअरुण जेटली केद्वाराआज सुबह नेताजीपर किये गये ट्वीट से आहतहूं.उनके इसट्वीट से हम सबों को ठेस पहुंची है. बाद में जेटली ने अपना यह ट्वीट हटा लिया.

दरअसल, अाजादी की लड़ाई के महान योद्धा नेताजी सुभाष चंद्र बोसने लोगों की जानकारी में 18 अगस्त 1945 को विमान से उड़ान भरा था. जिसके बाद उनका पता लोगों को नहीं चला. आम धारणा है कि वे इस विमान से यात्राके दौरान सकुशल बच गये थे, जिसके दुर्घटनाग्रस्त होने की बात कही जाती है. उनके परिवार के लोगों की भी ऐसी ही धारणा है.

नेताजी का जीवित होना या उनकी मौत होना भारत की राजनीति की सबसे बड़ी मिस्ट्री है, जिसका अबतक सही उत्तर नहीं मिला है. उनके जीवित होने के बारे में कई तरह की कथाएं भी प्रचलित हैं, जिनकी प्रमाणिकता साबित नहीं हो सकी है. मालूम हो कि नेताजी के प्रपौत्र चंद्र बोस ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा में शामिल हो गये थे और ममता बनर्जी के खिलाफ विधानसभा चुनाव लड़ा, जहां उन्हें हार का सामना करना पड़ा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें