20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मायावती पर अभद्र टिप्पणी मामले में दयाशंकर सिंह को जमानत मिली

मऊ (उत्तरप्रदेश) : बसपा प्रमुख मायावती पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में आरोपी भाजपा के पूर्व नेता दयाशंकर सिंह को आज 50- 50 हजार के निजी मुचलके परयहां की एक स्थानीय अदालत सेआजजमानत मिल गयी. दयाशंक को बिहार के बक्सर से गिरफ्तार किया गया था. मायवाती ने उत्तर प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया था […]

मऊ (उत्तरप्रदेश) : बसपा प्रमुख मायावती पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में आरोपी भाजपा के पूर्व नेता दयाशंकर सिंह को आज 50- 50 हजार के निजी मुचलके परयहां की एक स्थानीय अदालत सेआजजमानत मिल गयी. दयाशंक को बिहार के बक्सर से गिरफ्तार किया गया था. मायवाती ने उत्तर प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया था कि वो दयाशंकर पर कार्रवाई नहीं करना चाहती.

उत्तर प्रदेश पुलिस दयाशंकर की तलाश में थी, तभी उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसमें उन्हें झारखंड के देवघर में पूजा करते देखा गया. दयाशंकर ने मायावती पर पैसे लेकर टिकट बांटने का आरोप लगाया था. इस बात को पुष्ट करने के लिए दयाशंकर ने एक आपत्तिजनक उदाहरण दे दिया था जिस पर बवाल मच गया. मायावती ने भी इस मामले को राज्यसभा में उठाकर हंगामा किया था. भारतीय जनता पार्टी ने तुरतं कार्रवाई करते हुए उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया था.
इस मामले को लेकर उत्तर प्रदेश में राजनीति शुरू हो गयी थी. बसपा ने इस मामले को लेकर उग्र प्रदर्शन किया. बसपा के कई नेताओं ने इस प्रदर्शन के दौरान आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. भाजपा ने भी इस मामले में बसपा की प्रतिक्रिया के जवाब में "बेटी के सम्मान में भाजपा मैदान में " नारा दिया था. दयाशंकर की पत्नी ने इस मामले में बसपा नेता के खिलाफ शिकायत की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें