21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जानें, क्‍यों सबके सामने खाना पसंद नहीं करते शाहरुख ?

इंडस्‍ट्री में ‘किंग’ का दर्जा पा चुके अभिनेता शाहरुख खान ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि वे शर्मीले स्‍वभाव हैं. उनका कहना है कि उन्‍हें सबके सामने खाने में बेहद शर्म महसूस होती है. साथ ही उन्‍होंने फैंस को यह भी सलाह दी कि खाना बैठकर और धीरे-धीरे खाना चाहिये. […]

इंडस्‍ट्री में ‘किंग’ का दर्जा पा चुके अभिनेता शाहरुख खान ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि वे शर्मीले स्‍वभाव हैं. उनका कहना है कि उन्‍हें सबके सामने खाने में बेहद शर्म महसूस होती है. साथ ही उन्‍होंने फैंस को यह भी सलाह दी कि खाना बैठकर और धीरे-धीरे खाना चाहिये.

शाहरुख ने ये बातें लाइव वीडियो स्ट्रीमिंग के दौरान कही. उन्‍होंने आगे बताया कि जब उनके दोस्‍त उन्‍हें खाने पर इन्‍वाइट करते हैं और वे उनके सामने तरह-तरह का खाना परोसते है तो वह खाने के मामले में थोड़े संकोची हैं.

‘फैन’ अभिनेता का कहना है कि वो सबके सामने खाना पसंद नहीं करते क्‍योंकि उन्‍हें खाने में शर्म आती है. साथ ही शाहरुख ने बताया कि उनके रोज के भोजन में ग्रिल्ड चिकन, स्प्राउट्स, ब्रोकली और दाल शामिल हैं.

शाहरुख ने लाइव वीडियो स्ट्रीमिंग यह भी बताया कि फिट रहने के लिए रोजाना किसी भी खेल को एक घंटा जरूर दें.

वहीं फिल्‍मों की बात करें तो शाहरुख आगामी फिल्‍म ‘रईस’ में नजर आनेवाले हैं. फिल्‍म में उनके आपोजिट पाकिस्‍तानी अभिनेत्री माहिरा खान दिखाई देंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें