26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गोवा में ये किस लड़की के साथ छुट्टियां मना रहे हैं अरबाज खान ? SEE PIC

बॉलीवुड कपल अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के अलग होने के बीच जब दोनों ईद के मौके पर साथ-साथ दिखे तो दोनों को लेकर आ रही अटकलें की रफ्तार धीमी हो गई. लेकिन अब अरबाज फिर सुर्खियों बटोर रहे हैं क्‍योंकि हाल ही में कुछ तस्‍वीरें सामने आई है जिसमें वे एक लड़की के साथ […]

बॉलीवुड कपल अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के अलग होने के बीच जब दोनों ईद के मौके पर साथ-साथ दिखे तो दोनों को लेकर आ रही अटकलें की रफ्तार धीमी हो गई. लेकिन अब अरबाज फिर सुर्खियों बटोर रहे हैं क्‍योंकि हाल ही में कुछ तस्‍वीरें सामने आई है जिसमें वे एक लड़की के साथ मस्‍ती करते दिख रहे हैं.

खास बात यह है कि अरबाज ने अपनी फ्रेंड के साथ की यह फोटो खुद सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं. दरअसल ये लड़की येलो मेहरा है जो फीस्ता हॉस्पिटिलिटी ग्रुप की फाउंडर हैं. साथ ही वह एक मॉडल और इंटीरियर डिजायनर भी हैं. येलो ने भी अरबाज की कुछ अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है.

अरबाज ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें दोनों एकसाथ ‘Go with the flow’ कहते नजर आ रहे हैं. दोनों एकदूसरे के साथ बेहद कंफर्टेबल नजर आ रहे हैं और दोनों की मस्‍ती उनकी तस्‍वीरों से साफ झलक रही है.

इन तस्‍वीरों के सामने आने के बाद एकबार फिर अफवाहों का बाजार गर्म हो गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें