19.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एकसाथ ‘सुल्तान” देखने पहुंचे विराट-अनुष्‍का, देखें वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की ब्रेकअप की उड़ती-उड़ती खबरों के बीच हाल ही में दोनों एकसाथ नजर आये. जी हां मौका था फिल्‍म ‘सुल्‍तान’ की स्‍क्रीनिंग का. दोनों यशराज स्‍टूडियों में एकसाथ एक ही गाड़ी में नजर आये. पिछले दिनों ही खबें आई थी कि अनुष्‍का विराट के लिए फिल्‍म की […]

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की ब्रेकअप की उड़ती-उड़ती खबरों के बीच हाल ही में दोनों एकसाथ नजर आये. जी हां मौका था फिल्‍म ‘सुल्‍तान’ की स्‍क्रीनिंग का. दोनों यशराज स्‍टूडियों में एकसाथ एक ही गाड़ी में नजर आये.

पिछले दिनों ही खबें आई थी कि अनुष्‍का विराट के लिए फिल्‍म की स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग रखना चाहती थी. इससे पहले दोनों को एयरपोर्ट पर भी एकसाथ देखा गया था. दोनों को देखकर तो ऐसा लग रहा है कि दोनों एकदूसरे के साथ हमेशा से थे.

आपको बता दें कि अनुष्‍का ने फिल्‍म ‘सुल्‍तान’ में एक रेसलर की भूमिका निभाई है. फिल्‍म में वे अभिनेता सलमान खान संग रोमांस करती नजर आयेंगी. ऐस पहली बार है जब अनुष्‍का ऐसे रोल प्‍ले कर रही है तो ऐसे में विराट का फिल्‍म देखना तो बनता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें