20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘सुल्‍तान” को पाकिस्तान में बड़ी ओपनिंग मिलने की उम्मीद

लाहौर : ईद के मौके पर पाकिस्तान में रिलीज हो रही सलमान खान अभिनीत ‘सुल्‍तान’ के बडा व्यापार करने की उम्मीद है. हालांकि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर चार पाकिस्तानी फिल्मों और दो पाकिस्तानी फिल्मों से भिडना होगा. फिल्म व्यापार विशेषज्ञों का मानना है कि अली अब्बास जफर की फिल्म सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाली […]

लाहौर : ईद के मौके पर पाकिस्तान में रिलीज हो रही सलमान खान अभिनीत ‘सुल्‍तान’ के बडा व्यापार करने की उम्मीद है. हालांकि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर चार पाकिस्तानी फिल्मों और दो पाकिस्तानी फिल्मों से भिडना होगा.

फिल्म व्यापार विशेषज्ञों का मानना है कि अली अब्बास जफर की फिल्म सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाली फिल्म बनेगी और यह पिछले साल आयी पाकिस्तानी हिट फिल्म ‘जवानी फिर नहीं आनी’ का रिकार्ड भी तोड़ सकती है.

फिल्म प्रदर्शक नदीम मांडवीवाला के अनुसार पाकिस्तानी सिनेमाघरों में ‘सुलतान’ के पहले पांच दिन के सारे शो के टिकट पहले ही बिक चुके हैं.

‘सुलतान’ के साथ हॉलीवुड की चार फिल्में – ‘फाइंडिंग डोरी’, ‘आइस एज: कोलिजन कोर्स’, ‘द लीजेंड ऑफ टार्जन’ और ‘द सीक्रेट लाइफ ऑफ पेट्स’ तथा उर्दू की दो फिल्में – ‘सवाल सात सौ करोड का’ और ‘ब्लाइंड लव’ भी रिलीज हो रही हैं.

पाकिस्तान में फिल्म की वितरक जियो फिल्म्स के प्रतिनिधि मोहम्मद नासिर ने कहा, ‘इस ईद उल फितर पर रिलीज होने वाली फिल्मों में ‘सुलतान’ के सबसे ज्यादा मुनाफा कमाने की उम्मीद है. यह देखना होगा कि क्या यह पिछले साल रिलीज हुई ‘जवानी फिर नहीं आनी’ द्वारा बॉक्स ऑफिस पर बनाए गए कई रिकार्ड तोड पाएगी या नहीं.’

हुमायूं सईद अभिनीत फिल्म ने ईद के तीन दिनों में 7.45 करोड रुपए कमाए थे और कुल 46.5 करोड रुपए की कमाई कर पाकिस्तान में अब तक सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाली फिल्म बन गयी.

उन्होंने कहा, ‘इससे (सुल्‍तान) मुकाबला करने के लिए कोई बडी फिल्म रिलीज नहीं हो रही. साफ है कि कोई बडी चुनौती नहीं है. हमें इसके ईद की छुट्टियों के दौरान सात से साढे सात करोड की कमाई करने की उम्मीद है. पाकिस्तान में सलमान के प्रशंसकों की बडी तादाद और ईद के दौरान उनकी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन का रिकार्ड देखते हुए हमें ‘सुलतान’ से काफी उम्मीदें हैं.’

‘सुल्‍तान’ पाकिस्तान के 55 सिनेमाघरों में 75 पर्दों पर दिखायी जाएगी. सलमान की फिल्में पाकिस्तान में अच्छा प्रदर्शन करती रही हैं. पिछले साल आयी ‘बजरंगी भाईजान’ ने ईद की छुट्टी के पहले तीन दिनों में 4.5 करोड रुपए जबकि 2014 में आयी ‘किक’ ने 5.78 करोड रुपए कमाए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें