19.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

साईकिल पर ‘जय वीरु” लुक में नजर आये सलमान-शाहरुख, वायरल हुई तसवीर

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और सलमान खान का यराना एकबार फिर देखने को मिल रहा है. शाहरुख ने एक तस्‍वीर शेयर की है जिसमें दोनों कलाकार साईकिल पर नजर आ रहे हैं. दोनों के फैंस को यह तस्‍वीर बेहद पसंद आई है इसलिये सोशल मीडिया पर यह खूब वायरल हो रहा है. शाहरुख ने इस […]

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और सलमान खान का यराना एकबार फिर देखने को मिल रहा है. शाहरुख ने एक तस्‍वीर शेयर की है जिसमें दोनों कलाकार साईकिल पर नजर आ रहे हैं. दोनों के फैंस को यह तस्‍वीर बेहद पसंद आई है इसलिये सोशल मीडिया पर यह खूब वायरल हो रहा है.

शाहरुख ने इस फोटो के साथ कैप्‍शन में ‘भाई भाई ऑन बाइक बाइक…नो पॉल्यूशन…माइकल लाल साईकिल लाल.’ दोनों की यारी की यह तस्‍वीर पोस्‍ट करते के एक घंटे बाद ही वायरल हो गया है.

शाहरुख और सलमान की दोस्‍ती काफी पुरानी है लेकिन बीच में दोनों के बीच दरार हो गई थी. अब फिर एकबार दोनों की दोस्‍ती एक मिसाल बन गई है और पिछले कुछ दिनों से दोनों एकदूसरे की फिल्‍मों को खूब प्रमोट कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें