26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Box-office: जानें पहले वीकेंड पर ”उड़ता पंजाब” की कमाई…

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और आलिया भट्ट स्‍टारर हालिया रिलीज फिल्‍म ‘उड़ता पंजाब’ ने पहले वी‍केंड में शानदार प्रदर्शन करते हुए लगभग 33.80 करोड़ की कमाई कर ली है. इस कमाई के साथ ही फिल्‍म इस साल की पांचवी सबसे बड़ी ओपनर फिल्‍म बन गई है. अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म ने […]

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और आलिया भट्ट स्‍टारर हालिया रिलीज फिल्‍म ‘उड़ता पंजाब’ ने पहले वी‍केंड में शानदार प्रदर्शन करते हुए लगभग 33.80 करोड़ की कमाई कर ली है. इस कमाई के साथ ही फिल्‍म इस साल की पांचवी सबसे बड़ी ओपनर फिल्‍म बन गई है.

अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म ने रिलीज के पहले दिन 10.05 करोड़, शनिवार को 11.25 करोड़ और रविवार को 12.50 करोड़ की कमाई कर ली है. इस तरह कुल मिलाकर फिल्‍म ने 33.80 करोड़ की कमाई कर ली है. इसकी जानकारी ट्रेंड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने दी है.

इस साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्‍म ‘हाउसफुल 3’ जिसने वीकेंड पर 53.31 करोड़ की कमाई की थी. वहीं दूसरी शाहरुख खान की ‘फैन’ (52.35), तीसरे नंबर पर अक्षय कुमार की ही ‘एयरलिफ्ट’ (44.30) और चौथे नंबर पर टाइगर श्रॉफ की ‘बागी’ (38.58) ने करोड़ की कमाई की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें