26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बकवास… मैं नहीं जानता कौन है अलीसा : इमरान हाशमी

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी अब फिल्‍म निर्माता के तौर पर इंडस्‍ट्री में अपनी नयी पारी शुरू करने वाले हैं. ऐसी खबरें आ रही है कि छोटे बजट की फिल्‍म ‘माई हसबैंड्स वाइफ’ से बॉलीवुड इंट्री करनेवाली अभिनेत्री अलीसा का कहना है कि वो जल्‍द ही विक्रम भट्ट की आगामी फिल्‍म ‘आईना’ में इमरान के साथ […]

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी अब फिल्‍म निर्माता के तौर पर इंडस्‍ट्री में अपनी नयी पारी शुरू करने वाले हैं. ऐसी खबरें आ रही है कि छोटे बजट की फिल्‍म ‘माई हसबैंड्स वाइफ’ से बॉलीवुड इंट्री करनेवाली अभिनेत्री अलीसा का कहना है कि वो जल्‍द ही विक्रम भट्ट की आगामी फिल्‍म ‘आईना’ में इमरान के साथ नजर आनेवाली हैं.

‘फिल्‍मीबीट’ में छपी खबर के अनुसार टोरंटो में छुट्टियां मना रहे इमरान का कहना है कि,’ बकवास, मुझे नहीं मालूम ये लड़की कहां से आई है. मैंने इस लड़की के बारे में पहले कभी नहीं सुना है. मैं कभी भी इसके साथ किसी भी फिल्‍म में काम नहीं कर रहा हूं.’

वहीं विक्रम भट्ट का कहना है,’ क्‍या आपके पास कोई प्रमाण है कि मैं इस तरह की किसी फिल्‍म में काम कर रहा हूं. क्‍या आपने कभी सुना कि मैं आईना नाम की कोई फिल्‍म बना रहा हूं. वो भी इस लड़की के साथ.

हाल ही में अलीसा दिल्‍ली की सड़को पर घूमती नजर आई थी. हाल ही में अलीसा ने आरोप लगाया था कि उनकी मां और भाई ने उन्‍हें घर से बाहर निकाल दिया है क्‍योंकि वो इंसाफ की लड़ाई लड़ रही है.

दरअसल अलीसा के ब्‍वॉयफ्रेंड ने उन्‍हें धोखा देते हुए उनका अश्‍लील एमएमएस सोशल मीडिया पर डाल दिया था जिसे पुलिस में शिकायत करने के बार डिलीट कर दिया गया.

इमरान और भट्ट की बातों से तो लग रहा है कि अलीसा झूठ बोल रही है लेकिन इस झूठ के पीछे उनके दिमाग में क्‍या चल रहा है यह तो वे ही बेहतर जानती हैं ?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें