22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शादी के छह माह बाद हनीमून पर गये रोहित शर्मा, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

मुंबई : टीम इंडिया के हीट मैन रोहित शर्मा इन दिनों क्रिकेट के मैदान से बाहर छुट्टी का मजा ले रहे हैं. छुट्टी के लिए वो अपनी पत्नी के साथ दूसरी बार हनीमून के लिए निकल गये हैं. उन्‍होंने सोशल मीडिया में अपनी और पत्नी रितिका की तस्‍वीरें शेयर की हैं. जिसमें उन्‍होंने लिखा है […]

मुंबई : टीम इंडिया के हीट मैन रोहित शर्मा इन दिनों क्रिकेट के मैदान से बाहर छुट्टी का मजा ले रहे हैं. छुट्टी के लिए वो अपनी पत्नी के साथ दूसरी बार हनीमून के लिए निकल गये हैं. उन्‍होंने सोशल मीडिया में अपनी और पत्नी रितिका की तस्‍वीरें शेयर की हैं. जिसमें उन्‍होंने लिखा है कि वो हनीमून के लिए रोम जा रहे हैं.

रोहित शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट में लिखा कि फाइनलीहनीमूनटाइम. उन्‍होंने एतिहाद एयरवेज को अच्‍छी सर्विस के लिए शुक्रिया कहा.रोहित शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, रोम पहुंच गया. अच्‍छी सर्विस के लिए एतिहाद एयरवेज को शुक्रिया. यात्रा को फूड और स्‍टाफ ने स्‍पेशल बनाया.

* पिछले साल दिसंबर में हुई थी रोहित शर्मा की शादी
रोहित शर्मा और रितिका सजदेह की शादी पिछले साल दिसंबर में हुई थी. रोहित ने अपनी शादी बड़ी धुमधाम से की थी. उनकी शादी में बॉलीवुड स्‍टार और क्रिकेट स्‍टार शामिल हुए थे. शादी में सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजली तेंदुलकर के साथ पहुंचे थे.

शादी मुबंई के बांद्रा वेस्ट स्थित होटल ताज लैंड्स में हुई. अपने जन्मदिन से दो दिन पहले रोहित ने इसी साल 28 अप्रैल को रितिका को जीवन साथी बनने के लिए प्रपोज किया था जिसे रितिका नकार नहीं सकी.
* शादी के बाद काफी व्‍यस्‍त रहे हैं रोहित
रोहित शर्मा को शादी के बाद फुर्सत नहीं मिली है. वो लगातार क्रिकेट में व्‍यस्‍त रहे हैं. अभी हाल ही में रोहित शर्मा को आईपीएल के व्‍यस्‍त कार्यक्रम से फुर्सत मिली है. रोहित शर्मा आईपीएल में मुंबई इंडियंस के कप्‍तान हैं. हालांकि इस बार उनकी टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा और शुरूआती दौर में ही बाहर हो गयी.
* जिंबाब्‍वे दौरे में रोहित को दिया गया आराम
टीम इंडिया इस माह 11 जून से जिंबाब्‍वे दौरे पर रहेगी. इस दौरे में रोहित शर्मा,विराट कोहली और शिखर धवन जैसे शीर्ष खिलाडियों को आराम दिया गया है. इस वजह से रोहित शर्मा अभी क्रिकेट से छुट्टी पर हैं और इस मौके का लाभ लेते हुए वो अपनी पत्नी के साथ रोम यात्रा पर निकल गये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें