20.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”रोमांस” में भरोसा रखते हैं रणविजय सिंह और सनी लियोनी, देखें वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी इनदिनों अरबाज खान के साथ अपनी आगामी फिल्‍म ‘तेरा इंतजार’ को लेकर खासा सुर्खियां बटोर रही हैं. इसके अलावा सनी लियोनी जल्‍द ही ‘एमटीवी स्पिलट्सविला सीजन 9’ की मेजबानी करती नजर आयेंगी. हाल ही में शो के लान्चिंग के मौके पर रणविजय सिंह और सनी लियोनी ने कहा कि वे रोमांस […]

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी इनदिनों अरबाज खान के साथ अपनी आगामी फिल्‍म ‘तेरा इंतजार’ को लेकर खासा सुर्खियां बटोर रही हैं. इसके अलावा सनी लियोनी जल्‍द ही ‘एमटीवी स्पिलट्सविला सीजन 9’ की मेजबानी करती नजर आयेंगी. हाल ही में शो के लान्चिंग के मौके पर रणविजय सिंह और सनी लियोनी ने कहा कि वे रोमांस में भरोसा रखते हैं.

सनी लियोनी और रणविजय सिंह को उनके फैंस खासा पसंद करते हैं. इसी को बरकरार रखते हुए दोनों इस सीजन को भी होस्‍ट करते नजर आयेंगे. कार्यक्रम के दौरान दोनों ने वहां मौजूद फैंस को रोमांटिक होने के टिप्‍स भी दिये.

सनी लियोनी शाहरुख खान की फिल्‍म ‘रईस’ में नजर आयेंगी. फिल्‍म के गाने में शाहरुख और सनी एकसाथ नजर आयेंगे. सनी ने शाहरुख के साथ काम करने को एक सपने का पूरा होना जैसा बताया. इस फिल्‍म को लेकर भी वे खासा उत्‍साहित हैं.

सनी लियोनी ने ‘जिस्‍म 2’ से बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरूआत की थी. इस फिल्‍म को दर्शकों ने पसंद किया और इसके बाद उन्‍होंने कई फिल्‍मों में काम किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें