25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोदी सरकार के 2 साल: बुलंद हौसलों के साथ आज सहारनपुर में पीएम मोदी की ”महारैली”

लखनऊ : मोदी सरकार के दो साल पूरे होने पर आज उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महारैली है. नरेंद्र मोदी आज सूबे में चुनाव का शंखनाद करेंगे. 2016 के चुनावों में भाजपा के अच्छे प्रदर्शन से शीर्ष नेता खुश हैं साथ ही पार्टी के कांग्रेस मुक्त भारत के सपने को साकार […]

लखनऊ : मोदी सरकार के दो साल पूरे होने पर आज उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महारैली है. नरेंद्र मोदी आज सूबे में चुनाव का शंखनाद करेंगे. 2016 के चुनावों में भाजपा के अच्छे प्रदर्शन से शीर्ष नेता खुश हैं साथ ही पार्टी के कांग्रेस मुक्त भारत के सपने को साकार होता देख सभी नेताओं में जोश भरा हुआ है.बताया जा रहा है कि आज सहारनपुर की रैली में दो लाख पहुंचेंगे. रैली के लिए 88 एकड़ जमीन में मंच और पंडाल का निर्माण किया गया है. सुरक्षा के लिए 14 एसपी रैंक के अधिकारियों की निगरानी में डेढ हजार से ज्यादा कांस्टेबल रैली स्थल में मौजूद रहेंगे. एडीजी और आईजी मौके पर कैंप कर रहे हैं.

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अनिल जैन ने बताया कि शीर्ष कैबिनेट मंत्री और पार्टी नेता 27 मई से 15 जून तक देशभर में सरकार की उपलब्धियां रेखांकित करने के लिए विभिन्न तरह के कार्यक्रम करेंगे. जैन ने कहा कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के साथ दो साल पूरा करने वाली सरकार की सफलताओं का उल्लेख करने वाले कार्यक्रम की गुरुवार को शुरुआत होगी. प्रधानमंत्री 26 मई को सहारनपुर में एक कार्यक्रम को संबोधित करेंगे.

यह पूछे जाने पर कि उत्तरप्रदेश में अगले साल चुनाव होना है, क्या इसलिए सहारनपुर का चुनाव किया गया, जैन ने कहा कि यूपी में चुनाव होना है और इससे कोई इनकार नहीं कर सकता कि इस वजह से प्रधानमंत्री का कार्यक्रम आयोजित करने का फैसला किया गया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का कार्यक्रम किसी जगह या दूसरी जगह से शुरू होता. पार्टी नेतृत्व ने सहारनपुर चुना. यह ज्ञात है कि वहां चुनाव होना है. पिछले साल प्रधानमंत्री का कार्यक्रम मथुरा में था.

जैन ने कहा कि तब वहां तो चुनाव नहीं था. लेकिन सहारनपुर को चुनने के लिए चुनाव के कारणों को कोई खारिज नहीं कर सकता साथ ही कहा कि प्रधानमंत्री 27 मई को शिलांग में होंगे और पार्टी प्रमुख अमित शाह उसी दिन दिन मीडिया से संवाद करेंगे.दो साल पूरे होने पर मोदी सरकार की जबरदस्त तैयारी है और इस रैली के माध्‍यम से अपने दो साल के कार्यकाल में हुए कार्यों को वे जनता के सामने रखेंगे. भाजपा ने 8 हजार सिनेमा घरों, रेडियो, अखबार, सोशल मीडिया और टीवी पर काम का प्रचार करने की योजना बनायी है.

इस बीच सरकार के दो साल पूरे होने के मौके पर दिल्ली के भाजपा सांसदों ने क्षेत्र का भ्रमण किया और लोगों की समस्याओं से रु-ब-रु हुए. पानी की किल्लत को लेकर उदित राज ने दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आलोचना की. इससे पहले मोदी सरकार के दो साल पूरे होने पर वाराणसी के अस्सी घाट पर भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इधर आज कांग्रेस के बड़े नेता सरकार की विफलताएं गिनाने का काम करेंगे. आज दोपहर 12.30 बजे कांग्रेस दफ्तर में नेता इस बारे में बयान देंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें