22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सलमान-सोहेल के बाद अब शादी को लेकर बोलीं लूलिया वंतूर, जानें क्‍या कहा ?

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की शादी का मुद्दा इनदिनों सुर्खियों पर हैं. शादी के सवालों ने सलमान के साथ-साथ उनकी फैमिली को भी भी घेरे रखा है. सलमान किसी फंक्‍शन में हो या उनकी फैमिली इस सवाल की मार उन्‍हें झेलनी ही पड़ती है और कभी-कभी यह गुस्‍से का भी सबब बन जाती है. सलमान, […]

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की शादी का मुद्दा इनदिनों सुर्खियों पर हैं. शादी के सवालों ने सलमान के साथ-साथ उनकी फैमिली को भी भी घेरे रखा है. सलमान किसी फंक्‍शन में हो या उनकी फैमिली इस सवाल की मार उन्‍हें झेलनी ही पड़ती है और कभी-कभी यह गुस्‍से का भी सबब बन जाती है. सलमान, सोहेल, अरबाज के बाद अब लूलिया वंतूर भी इस सवाल का जवाब देती नजर आ रही हैं.

सलमान का जवाब

Undefined
सलमान-सोहेल के बाद अब शादी को लेकर बोलीं लूलिया वंतूर, जानें क्‍या कहा? 3

सलमान से जब आईफा अवार्ड के प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान पूछा गया कि वे कब शादी करनेवाले हैं ? इस सवाल का जवाब देते हुए उन्‍होंने कहा कि जब वे शादी करेंगे तो सोशल मीडिया के जरिये जानकारी देंगे.

आपको बता दें कि जब से प्रीति जिंटा की रिसेप्‍शन पार्टी में सलमान और उनकी गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर एकसाथ पब्लिकली सामने आये तो अफवाहों का बाजार गर्म हो गया. खबरें आने लगी कि दोनों सलमान की जन्‍मदिन के मौके पर शादी कर सकते हैं. लेकिन दोनों कलाकारों ने चुप्‍पी साध कर इन अफवाहों पर विराम लगा दिया.

फूटा सोहेल का गुस्‍सा

Undefined
सलमान-सोहेल के बाद अब शादी को लेकर बोलीं लूलिया वंतूर, जानें क्‍या कहा? 4

बीतें दिनों सलमान की शादी से जुडे सवाल पूछने पर सोहेल खान एक पत्रकार पर भड़क गये थे और उन्‍होंने गाली तक दे डाली थी. जब यह बात खबरों में आई तो सोहेल ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि उनके पिता सलीम खान को पत्रकार सवाल पूछ-पूछ कर परेशान कर रहे थे, उनका बैलेंस भी बिगड़ गया था ऐसे में मेरा गुस्‍सा होना जायज था.

सलमान ने भी सोहल का स‍मर्थन किया और कहा कि परिवालों को परेशानी में देखकर यह सलमान का रियेक्‍शन था. लेकिन महिला पत्रकार को अपशब्‍द कहने के बाद सलमान की ये सफाई फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आई.

लूलिया को शादी की जल्‍दबाजी नहीं

शादी की खबरों पर पिछले काफी दिनों से लूलिया चुप्‍पी साधे थी लेकिन अब सोशल मीडिया ट्विटर और इंस्‍टाग्राम पर उन्‍होंने इन अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया है. उन्‍होंने साफ शब्‍दों में लिखा,’ डियर फ्रेंड्स, मैंने किसी भी अफवाह पर कोई भी रिस्‍पांस देना जरुरी नहीं समझा, लेकिन अब मुझे लगता है कि शादी की अफवाहों पर सफाई दे देनी चाहिये. मुझे शादी की कोई जल्‍दबाजी नहीं है.’

सच या अफवाह ?

सलमान और लूलिया ने न तो ‘हां’ कहा और न ही ‘न’. सलमान ने कहा वो शादी करेंगे तो सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देंगे लेकिन शादी कब करेंगे? किसके साथ करेंगे? इसका खुलासा नहीं किया. लेकिन उन्‍होंने इस बात से इनकार भी नहीं किया कि वे लूलिया से शादी नहीं करेंगे. वहीं लूलिया ने कहा कि उन्‍हें शादी की कोई जल्‍दबाजी नहीं है. लेकिन उन्‍होंने सलमान से शादी की बातों से इनकार नहीं किया.

अब दोनों शादी करेंगे या नहीं यह तो सलमान-लूलिया की बेहतर जानते हैं. ये बस अफवाहें या इसमें कोई सच्‍चाई इसके लिए तो हम इंतजार ही कर स‍कते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें