22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर सौदा : स्वामी का नया खुलासा, पैसे लेने वाले पत्रकार से होगी पूछताछ

नयी दिल्ली : अगस्तावेस्टलैंड मामले में भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने शनिवार को नया खुलासा किया है. स्वामी ने कहा है कि इस मामले में पैसे लेने वाले पहले पत्रकार से पूछताछ होगी. उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं इस मामले में एक और पत्रकार पर ईडी की नजर है. उस पत्रकार ने राफेल से […]

नयी दिल्ली : अगस्तावेस्टलैंड मामले में भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने शनिवार को नया खुलासा किया है. स्वामी ने कहा है कि इस मामले में पैसे लेने वाले पहले पत्रकार से पूछताछ होगी. उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं इस मामले में एक और पत्रकार पर ईडी की नजर है. उस पत्रकार ने राफेल से पांच करोड़ रुपये लिये थे.

राज्यसभा सांसद ने ट्वीटकर बड़ा खुलासा किया हैऔर कहा कि अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले में पैसा लेने वाले पहले पत्रकार से पूछताछ होने वाली है. इतना ही नहीं, इस मामले में एक और पत्रकारा पर ईडी की नजर है, जिसे राफेल से पांच करोड़ रुपये मिले है.

उधर, इस मामले में स्वामी पर विपक्ष के सवालों के बाद सरकार ने दावा किया है कि स्वामी ने अगस्ता मामले में राज्यसभा में दिये अपने भाषण से संबंधित आठ दस्तावेज सत्यापित कर दिये हैं. सरकार ने शुक्रवार को बताया कि उन्हें राज्यसभा कार्यालय में जमा भी करवा दिया गया है. हालांकि सरकार के दावे पर कांग्रेस का कहना है कि पार्टी सोमवार को दस्तावेज देखकर अपना रुख बतायेगी. गौर हो कि इस मामले में रिश्वतखोरी के आरोपों पर संसद से सड़क तक बवाल मचा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें