22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रोहित शर्मा को उम्मीद मुंबई इंडियंस की होगी अच्छी शुरुआत

मुंबई : मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने आज कहा कि उनकी टीम इस सत्र में जीत से शुरुआत करके पहले ही लय हासिल करने की कोशिश करेगी जो इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले दो सत्र में नहीं कर पायी थी. गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के नये आईपीएल टीम राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के खिलाफ […]

मुंबई : मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने आज कहा कि उनकी टीम इस सत्र में जीत से शुरुआत करके पहले ही लय हासिल करने की कोशिश करेगी जो इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले दो सत्र में नहीं कर पायी थी. गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के नये आईपीएल टीम राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के खिलाफ नौ अप्रैल को वानखेड़े स्टेडियम में शुरुआती मुकाबले से पहले शर्मा ने कहा, ‘‘पिछले दो वर्षों में मुंबई अच्छी शुरुआत नहीं कर पायी थी और पहले चार मैच गंवा बैठी थी.

टीम का फोकस अच्छी शुरुआत करना है. टूर्नामेंट की अच्छी शुरुआत बहुत महत्वपूर्ण है. ” आईपीएल के 2014 सत्र में जब भारत में आम चुनाव के कारण टूर्नामेंट का पहला हिस्सा संयुक्त अरब अमीरात में खेला गया था तो मुंबई की टीम ने पहले पांच मैच गंवाकर खराब शुरुआत की थी, हालांकि वे घरेलू स्थल वानखेड़े स्टेडियम में वापसी करने में सफल रही. लेकिन इसके बाद टीम एलीमिनेटर में चेन्नई सुपरकिंग्स से हार गयी थी.

शर्मा और वेस्टइंडीज के लैंडल सिमंस की फार्म पिछले सत्र में काफी अहम रही थी, उन्होंने कहा कि वे इस साल शुरू में ही लय हासिल करना चाहेंगे. उन्होंने कहा, ‘‘टी20 लय का खेल है. अच्छी शुरुआत करना बहुत अहम है. हमने इस पर जोर दिया है. पिछले दो वर्षों में हम अच्छी शुरुआत नहीं कर पाये थे लकिन हम 2015 में खिताब के करीब पहुंच गये थे। लेकिन हम इस साल ऐसा नहीं करना चाहते. ”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें