22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

धवन के इमोशनल ट्वीट पर रोहित ने कहा, ”Jattjee you are a great player”

मुंबई : सेमी फाइनल में भारतीय टीम से बाहर निकाले जाने और टी-20 विश्वकप से वेस्‍टइंडीज के हाथों हारकर टीम इंडिया की दर्दनाक विदाई से शिखर धवन निराश हैं. उन्‍होंने इमोशनल होकर ट्विटर पर कुछ लाइनें पोस्‍ट किया है. धवन ने अपनी गलतियों के लिए माफी मांगी है और इसी गलतियों को अपनी ताकत मानकर […]

मुंबई : सेमी फाइनल में भारतीय टीम से बाहर निकाले जाने और टी-20 विश्वकप से वेस्‍टइंडीज के हाथों हारकर टीम इंडिया की दर्दनाक विदाई से शिखर धवन निराश हैं. उन्‍होंने इमोशनल होकर ट्विटर पर कुछ लाइनें पोस्‍ट किया है. धवन ने अपनी गलतियों के लिए माफी मांगी है और इसी गलतियों को अपनी ताकत मानकर आगे अच्‍छे खिलाड़ी बनने का संकल्‍प लिया है.

धवन ने ट्वीट किया, ‘कोई कमी मेरे में ही होगी, जैसी परफॉरमेंस चाहता था वैसी हुई नहीं. गलती को अब खुबियों में बदल के और अच्‍छा खिलाड़ी बनुंगा’. इधर धवन के इस ट्वीट का जवाब साथी खिलाड़ी रोहित शर्मा ने इस अंदाज में दिया. रोहित शर्मा ने लिखा, जाट जी आप दुनिया के महान खिलाड़ी हैं.

ज्ञात हो धवन को उनके खराब फॉर्म के चलते वेस्‍टइंडीज के खिलाफ समीफाइनल मुकाबले में टीम से बाहर कर दिया गया था और अजिंक्‍य रहाणे को टीम में उनकी जगह शामिल किया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें