20.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जानें अर्जुन ने कब की थी पहली ”किस”, किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘की एंड का’ को लेकर खासा सुर्खियों में हैं. इस फिल्‍म में वे अभिनेत्री करीना कपूर के साथ रोमांस करते दिखेंगे. इस फिल्‍म में उनके और करीना के बीच किसिंग सीन भी फिल्‍माया गया है. हाल ही में अर्जुन ने इस बात का खुलासा किया है कि […]

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘की एंड का’ को लेकर खासा सुर्खियों में हैं. इस फिल्‍म में वे अभिनेत्री करीना कपूर के साथ रोमांस करते दिखेंगे. इस फिल्‍म में उनके और करीना के बीच किसिंग सीन भी फिल्‍माया गया है. हाल ही में अर्जुन ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्‍होंने पहली किस कब की थी.

अर्जुन का कहना है कि,’ मैंने पहली 19 साल की उम्र में पहला किस किया था.’ फिल्‍म में करीना और अर्जुन पति-पत्‍नी के किरदार में नजर आयेंगे. दोनों की कैमेस्‍ट्री पहली बार पर्दे पर नजर आनेवाली है. फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे दर्शकों ने पसंद किया है. इसके अलावा फिल्‍म के कई गाने भी रिलीज हो चुके है.

अर्जुन ने आगे बताया,’ मैंने अपनी चचेरी बहन और सोनम कपूर के साथ पहली बार शराब पी थी.’ आर बाल्‍की की इस फिल्‍म में करीना एक वार्किंग वूमेन का किरदार निभा रही हैं और अर्जुन एक हाउस हसबैंड के रुप में दिखाई देंगे. करीना ने अपने कोस्‍टार अर्जुन की तारीफ भी की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें