20.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कीर्ति ने दी सफाई, कार्रवाई के मूड में BJP

नयी दिल्ली:भाजपा सांसदएवं पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद ने वित्त मंत्री अरुण जेटलीकेखिलाफ किये गये आपत्तिजनकट्वीटको लेकर सफाई दी है. कीर्ति आजाद ने कहाहैकि उनका ट्वीटर अकाउंट है किया गया था और उन्होंनेअरुण जेटलीकेखिलाफअापत्तिजनकटिप्पणी कर उन्हें कुछ भी नहीं कहा है. गौर हो कि कीर्ति जेटली पर डीडीसीएमामले में घोटाले का आरोप लगाते रहे हैं. ट्वीट […]

नयी दिल्ली:भाजपा सांसदएवं पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद ने वित्त मंत्री अरुण जेटलीकेखिलाफ किये गये आपत्तिजनकट्वीटको लेकर सफाई दी है. कीर्ति आजाद ने कहाहैकि उनका ट्वीटर अकाउंट है किया गया था और उन्होंनेअरुण जेटलीकेखिलाफअापत्तिजनकटिप्पणी कर उन्हें कुछ भी नहीं कहा है. गौर हो कि कीर्ति जेटली पर डीडीसीएमामले में घोटाले का आरोप लगाते रहे हैं.

ट्वीट में क्या लिखा था
कीर्तिआजाद के अकाउंट से ट्वीट में लिखा गया कि मेरे घर पर कई लोग आए और कहा कि मेरी जान को खतरा है. मुझे ऐहतियात लेनी चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने अरुण जेटली के लिए ‘आपत्तिजनक’ शब्द का भी इस्तेमाल भी किया. इसके बाद आजाद ने तुरंत ट्विटर अकाउंट हैक हो जाने का दावा किया.

कीर्तिपर हो सकती है कार्रवाई
डीडीसीए में कथित अनियमितताओं को लेकर कीर्ति आजाद केरुख से भाजपा नाराजचलरही है. सूत्रों के मुताबिक कीर्ति आजाद ने लोकसभा में जो इस मुद्दे पर बयान दिया उसे लेकर पार्टी नाराज है. सूत्रों की माने तो सांसद कीर्ति आजाद के खिलाफ पार्टी ने कार्रवाई करने का मन बना लिया है. डीडीसीए मामले में उनकी हरकत को पार्टी विरोधी गतिविधि के तौर पर देखा जा रहा है. सूत्रोंकेमुताबिकसंसदके शीत सत्र खत्म होने के बाद पार्टी कीर्ति को कारण बताओ नोटिस देगी. इसके बाद उन्हें निलंबित भी किया जा सकता है. मालूम हो कि बुधवार को शीत सत्र का अंतिम दिन है.

पहले भी किया था ट्वीट
इससे पूर्व सोमवार को डीडीसीए मुद्दे को लेकर वित्तमंत्री अरुण जेटली नेमुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर मानहानि का केस दर्ज किया तो पूर्व क्रिकेटर और सांसद कीर्ति आजाद अपने ट्विटर से बोले, जेटली मुझ पर मानहानि का केस क्यों नहीं कर रहे.

जेटली के साथ शाह
केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली के खिलाफ आप के सारे आरोपों को ‘बेबुनियाद और सच्चाई से परे’ बताते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि पार्टी उनके साथ एकजुटता के साथ खड़ी है और उनका अपमान करने की किसी भी साजिश को सफल नहीं होने दिया जाएगा. शाह ने दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार द्वारा जांच आयोग गठित किए जाने की वैधता पर भी सवाल खड़े किए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें