29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्नैपडील ने आमिर के साथ ‘संबंधों” का बचाव किया, फ्लिपकार्ट का भी समर्थन

नयी दिल्ली : ई-कामर्स क्षेत्र की प्रमुख कंपनी स्नैपडील को अपने ब्रांड एम्बैसडर बालीवुड स्टार आमिर खान के असहिष्णुता पर विवादास्पद बयान की वजह से काफी आलोचनाओं को झेलना पड रहा है. स्नैपडील ने आज इस मुद्दे पर दूरी बनाते हुए कहा कि अभिनेता की यह टिप्पणी उनकी निजी राय है और कंपनी का इससे […]

नयी दिल्ली : ई-कामर्स क्षेत्र की प्रमुख कंपनी स्नैपडील को अपने ब्रांड एम्बैसडर बालीवुड स्टार आमिर खान के असहिष्णुता पर विवादास्पद बयान की वजह से काफी आलोचनाओं को झेलना पड रहा है. स्नैपडील ने आज इस मुद्दे पर दूरी बनाते हुए कहा कि अभिनेता की यह टिप्पणी उनकी निजी राय है और कंपनी का इससे कोई लेनादेना नहीं है.

स्नैपडील की प्रतिद्वंद्वी फ्लिपकार्ट ने भी इस मुद्दे पर उसका समर्थन किया है. इस विवाद को लेकर ऑनलाइन भी काफी टिप्पणियां आ रही हैं. बहुत से लोग ट्विटर पर अपनी राय जता रहे हैं. वहीं कई लोगों ने आमिर के बयान के विरोध में स्नैपडील एप को हटा दिया है. कंपनी ने बयान में कहा, ‘‘स्नैपडील न तो इससे जुडी है और न ही उसकी आमिर द्वारा की गई टिप्पणी में कोई भूमिका है. यह बयान उन्‍होंने निजी हैसियत से दिया है.

स्नैपडील एक गौरव वाली भारतीय कंपनी है जिसे समावेशी डिजिटल भारत का निर्माण करने के इच्छुक युवाओं ने बनाया है.” जहां सोशल मीडिया पर एपवापसी और से नो टु स्नैपडील ट्रेंड कर रहे हैं, वहीं फ्लिपकार्ट के सह संस्थापक सचिन बंसल ने स्नैपडील के समर्थन में ट्विट किया है. बंसल ने कहा कि यह सही तर्क नहीं है.

ब्रांड एम्बैसडर की निजी राय से ब्रांड का कोई मतलब नहीं है. कई और लोगों ने भी सोशल मीडिया पर स्नैपडील का समर्थन भी किया है. एक प्रयोगकर्ता कार्तिकेयन अरमुगम ने ट्विट किया कि क्या इस एप को हटाने से हमारी देशभक्ति दिखेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें