23.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गिरिराज सिंह बोले, लालू प्रसाद हैं समाज भक्षी

नवादा : भाजपा सांसद एवं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर तीखा हमला बोला है. गिरिराज सिंह ने शुक्रवार को कहा कि लालू प्रसाद समाज भक्षी है और वे समाज को बांट कर आग लगाना चाहते हैं. महागंठबंधन पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि राजद सुप्रीमो के हाथ में […]

नवादा : भाजपा सांसद एवं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर तीखा हमला बोला है. गिरिराज सिंह ने शुक्रवार को कहा कि लालू प्रसाद समाज भक्षी है और वे समाज को बांट कर आग लगाना चाहते हैं. महागंठबंधन पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि राजद सुप्रीमो के हाथ में पेट्रोल का बोतल है और नीतीश कुमार के हाथ में माचिस है. महागंठबंधन के ये दोनों प्रमुख नेता सत्ता हासिल करने के लिए एक हुए है और समाज को बांट कर आग लगाना चाहते है.

नवादा में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि लालू प्रसाद यादव अपने बेटे के लिए पूरे बिहार में आग लगाना चाहते हैं. उन्होंने राजद सुप्रीमो पर हमला तेज करते हुए उन्हें समाज भक्षी करार दिया. गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश के साथ मिलकर लालू समाज को बांट कर आग लगाना चाहते है. लेकिन भाजपा लालू प्रसाद यादव को ऐसा नहीं करने देगी. बिहार चुनाव में लालू-नीतीश की जोड़ी को मुंह की खानी पड़ेगी.

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर निशाना साधते हुए कहा था कि आज बिहार को चारा चोर लालू के नाम से जाना जाता है. इसके जवाब में लालू प्रसाद ने ट्वीट कर उन्हें नरभक्षी और तड़ीपार की संज्ञा दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें