23.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रैफिक में फंसी गर्भवती महिला, कार में हुआ प्रसव

सी ब्राइट (अमेरिका) : अस्पताल जा रहे दंपती के ट्रैफिक जाम में फंस जाने पर पास से गुजर रही दो महिलाओं ने उनकी मदद की और कार में ही गर्भवती महिला का प्रसव करवाया. महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया. यह घटना न्यू जर्सी के एक राजमार्ग पर हुई. एस्बरी पार्क प्रेस की खबर […]

सी ब्राइट (अमेरिका) : अस्पताल जा रहे दंपती के ट्रैफिक जाम में फंस जाने पर पास से गुजर रही दो महिलाओं ने उनकी मदद की और कार में ही गर्भवती महिला का प्रसव करवाया. महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया. यह घटना न्यू जर्सी के एक राजमार्ग पर हुई.

एस्बरी पार्क प्रेस की खबर के अनुसार, जब शनिवार की रात को रोज और ट्रेवर को लगा कि अब बच्चा इस दुनिया में आने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता तो वे तुरंत ही कार से अस्पताल की ओर रवाना हुए. रास्ते मेंरोज की हालत देखकर ट्रेवर ने अपनी कार किनारे लगाई और उसका हॉर्न जोर- जोर से बजाना शुरू कर दिया. उसने आपात मदद के लिए कॉल भी किया.

ट्रेवर एबड ने अखबार को बताया, मेरी पत्नी चिल्ला रही थी. मुझे बच्ची का सिर दिख रहा था… मुझे लगा कि वह मर चुकी है. पास ही में मौजूद दो महिलाओं सारा वुड और लॉरेन कैमेरर ने जब यह हो-हल्ला सुना तो वह मदद के लिए दौड़ी. सारा वुड बीच क्लब में ट्रॉमा नर्स हैं और लॉरेन रमसन फर्स्ट एड स्क्वाड में आपात चिकित्सा तकनीशियन हैं. दोनों ने रोज की मदद की और कुछ ही देर बाद बेला रोज एबड का जन्म हो गया.

कैमेरर ने कहा कि ट्रेवर एबड तब तक चिल्लाए जा रहे थे, जब तक उन्हें यह नहीं पता चल गया कि उनकी पत्नी और बच्चा ठीक होंगे. प्रसव पूरा हो गया तो वह सबको गले लगाने लगे.कैमेरर ने कहा, यह अदभुत था. ट्रेवर एबड ने कहा कि उसकी बेटी स्वस्थ है और ठीक है. इस दंपती का 18 माह का एक बेटा भी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें