25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”बजरंगी भाईजान” UP में टैक्‍स फ्री

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ को उत्‍तर प्रदेश में टैक्‍स फ्री कर दिया गया है. फिल्‍म के निर्देशन कबीर खान ने यूपी के मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात की थी. इसके बाद फिल्‍म को टैक्‍स करने का फैसला किया गया. फिल्‍म में सलमान के अलावा करीना कपूर, नवाजुद्दीन सिद्दिकी और […]

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ को उत्‍तर प्रदेश में टैक्‍स फ्री कर दिया गया है. फिल्‍म के निर्देशन कबीर खान ने यूपी के मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात की थी. इसके बाद फिल्‍म को टैक्‍स करने का फैसला किया गया. फिल्‍म में सलमान के अलावा करीना कपूर, नवाजुद्दीन सिद्दिकी और हर्षाली मल्‍होत्रा मुख्‍य भूमिका में हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले उत्‍तर प्रदेश सरकार ने आमिर की फिल्‍म ‘पीके’ और प्रियंका चोपड़ा की फिल्‍म ‘मैरीकॉम’ को भी टैक्‍स फ्री किया था. फिल्‍म हाल ही में 100 करोड़ के क्‍लब में शामिल हूई है. 100 करोड़ के क्‍लब में शामिल होनेवाली यह सलमान की आठवीं फिल्‍म है.

वहीं फिल्‍म की पूरी टीम इस सफलता को लेकर बेहद खुश है. सलमान इस फिल्‍म के लिए दर्शकों से खूब वाहवाही लूट रहे हैं. वहीं खबरों की मानें तो फिल्‍म आगे भी अच्‍छी कमाई करेगी. इस फिल्‍म के अलावा सलमान जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में नजर आयेंगे. फिल्‍म में सोनम कपूर और अनुपम खेर भी मुख्‍य भूमिकाओं में होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें