27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विश्व कप नहीं जीत पाना निराशाजनक : रोहित

मुंबई : भारत के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने आज कहा कि राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के सदस्य विश्व कप बरकरार नहीं रख पाने से निराश है लेकिन इंडियन प्रीमियर लीग के रुप में नयी चुनौती उनके सामने हैं. भारत को विश्व कप सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने 95 रन से हराया था. आईपीएल की मुंबई इंडियंस […]

मुंबई : भारत के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने आज कहा कि राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के सदस्य विश्व कप बरकरार नहीं रख पाने से निराश है लेकिन इंडियन प्रीमियर लीग के रुप में नयी चुनौती उनके सामने हैं. भारत को विश्व कप सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने 95 रन से हराया था. आईपीएल की मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित ने कहा कि अब पूरा फोकस आईपीएल का आठवां सत्र जीतने पर है.

उन्होंने यहां एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा , विश्व कप नहीं जीत पाना निराशाजनक था लेकिन भारत लौटने के बाद हमें पता था कि आईपीएल के रुप में नयी चुनौती हमारे सामने है. अब हम आईपीएल जीतने के बारे में सोच रहे हैं. वनडे क्रिकेट में दो बार दोहरे शतक बना चुके रोहित ने कहा कि भारतीय टीम चार महीने तक ऑस्ट्रेलिया में थी लेकिन सभी खिलाड़ी दो महीने तक आईपीएल खेलने के लिये मानसिक और शारीरिक तौर पर तैयार हैं.

उन्होंने कहा , मैं पूरी तरह से तैयार हूं. आईपीएल का शेड्यूल बहुत पहले ही आ गया था लिहाजा सभी को पता था कि आस्ट्रेलिया में चार महीने रहने के बाद हमें आईपीएल खेलना है और हम सभी मानसिक रुप से तैयार हैं. मुझे नहीं लगता कि कोई मानसिक रुप से थका हुआ होगा.
दो साल पहले खिताब जीत चुकी मुंबई इंडियंस को पहले मैच में ईडन गार्डन पर पिछले चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स से खेलना है. रोहित ने कहा , केकेआर की गेंदबाजी अच्छी है और वे पिछले चैम्पियन है. हमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा. पहले मैच में दबाव दोनों टीमों पर होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें