21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दोहरे हत्याकांड का आरोपी रिमांड पर

आसनसोल : आसनसोल जीआरपी ने रेलयात्री व मोकामा (बिहार) निवासी रामसागर ठाकुर व बैरकपुर निवासी गणोश साव के दोहरे हत्याकांड में मंगलवार को न्यायिक हिरासत में प्रेसिडेंसी जेल में रहे संदीप उपाध्याय को आसनसोल कोर्ट से जारी सुन आरेस्ट के तहत कोर्ट में पेश किया. मामले की जांच के लिए जीआरपी ने कोर्ट से उसे […]

आसनसोल : आसनसोल जीआरपी ने रेलयात्री व मोकामा (बिहार) निवासी रामसागर ठाकुर व बैरकपुर निवासी गणोश साव के दोहरे हत्याकांड में मंगलवार को न्यायिक हिरासत में प्रेसिडेंसी जेल में रहे संदीप उपाध्याय को आसनसोल कोर्ट से जारी सुन आरेस्ट के तहत कोर्ट में पेश किया. मामले की जांच के लिए जीआरपी ने कोर्ट से उसे तीन दिनों की रिमांड पर लिया. सनद रहे कि बड़ाबाजार (कोलकाता) थाना पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज मा मले में संदीप को गिरफ्तार किया था तथा वह न्यायिक हिरासत में था.
जीआरपी सूत्रों के अनुसार बीते 19 जनवरी, 2012 को कोलकाता से आ रही हिमगिरि ट्रेन में सवार दो कुली- बैरकपुर निवासी गणोश साव तथा मोकामा (बिहार) निवासी रामसागर ठाकुर को आसनसोल स्टेशन पर गोली मारी गयी थी. घटनास्थल पर ही रामसागर ठाकुर की मौत हो गयी थी. जबकि गणोश साव की मौत इलाज के क्रम में कोलकाता अस्पताल में हो गयी थी. डिपूटी स्टेशन मैनेजर के बयान पर आसनसोल जीआरपी ने भादवि की धारा 302/326/307 तथा आर्म्स एक्ट की धारा 25/27 के तहत कांड संख्या 03/2012 दर्ज किया था.
मामले के अनुसंधानकत्र्ता ने मंगलवार को संदीप को इस मामले में आसनसोल कोर्ट में पेश किया तथा मामले की जांच के लिए कोर्ट से सात दिनों की रिमांड की मांग की. जीआरपी ने कहा कि हत्याकांड में व्यवहृत पाइपगन की बरामदगी तथा पूरे मामले के उद्भेदन के लिए यह निमांड जरूरी है. कोर्ट ने तीन दिनों की रिमांड मंजूर की. हत्याकांड में जीआरपी पहले ही एक रिवाल्वर बरामद कर चुकी है. जांच के क्रम में इस हत्याकांड में रिवाल्वर व पाइपगन के उपयोग की बात सामने आयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें