27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एबी डिविलियर्स ने कहा, हम अश्विन से डर नहीं रहे

मेलबर्न : दक्षिण अफ्रीका के पास भले ही स्पिन को खेलने में माहिर बल्लेबाज नहीं हों लेकिन उसके कप्तान एबी डिविलियर्स ने आज यहां कहा कि उनकी टीम कल भारत के खिलाफ यहां होने वाले विश्व कप मैच में ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन से मिलने वाली चुनौती को लेकर चिंतित नहीं हैं. डिविलियर्स ने मैच […]

मेलबर्न : दक्षिण अफ्रीका के पास भले ही स्पिन को खेलने में माहिर बल्लेबाज नहीं हों लेकिन उसके कप्तान एबी डिविलियर्स ने आज यहां कहा कि उनकी टीम कल भारत के खिलाफ यहां होने वाले विश्व कप मैच में ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन से मिलने वाली चुनौती को लेकर चिंतित नहीं हैं.

डिविलियर्स ने मैच की पूर्व संध्या पर कहा, अश्विन बेहतरीन गेंदबाज है. उनके पास कुछ अन्य मैच विजेता भी हैं. पिछले पांच वर्षों में हमने स्पिन को बहुत अच्छी तरह से खेला है. यह हमारी टीम की कमजोरी नहीं है. उन्होंने कहा, मैं यह नहीं कह रहा हूं कि अश्विन कल उनके लिए मैच नहीं जीत सकता है क्योंकि हम सभी जानते हैं कि वह कितना सक्षम है. हम उसका और उसके गेंदबाजी कौशल का सम्मान करते हैं लेकिन उसकी गेंदबाजी को लेकर चिंतित नहीं हैं.

डिविलियर्स ने कहा, हम जानते हैं कि उनके स्पिनर खतरनाक हैं. वे मैच का रुख भारत के पक्ष में मोड़ सकते हैं. यह केवल खुद को परिस्थितियों के हिसाब से ढालने पर निर्भर करता है. उन्होंने साफ किया कि उनका मुख्य गेंदबाज डेल स्टेन आईपीएल के विपरीत इस टूर्नामेंट में सफल साबित होगा. आईपीएल में आरसीबी की तरफ से खेलते हुए स्वयं डिविलियर्स ने हैदराबाद की ओर से खेलने वाले स्टेन की जमकर धुनाई की थी.

डिविलियर्स ने कहा, यह खेल का अलग प्रारूप है और परिस्थितियां एकदम भिन्न हैं. भारत में मैदान छोटे और विकेट धीमे होते हैं. आप भारत में जो उम्मीद करते हो, यहां उसके एकदम उलट है. विकेट तेज और मैदान बड़े हैं. वह ( स्टेन ) इस टूर्नामेंट में उपयोगी साबित होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें