22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”AIB” ने ईसाई समुदाय से माफी मांगी

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह एवं अर्जुन कपूर की ‘एआईबी रोस्ट’ के आयोजक सदस्यों ने आज ऑक्जिलरी बिशप ऑफ बॉम्बे, एग्नेलो ग्रेसियस से मुलाकात की और कार्यक्रम के किसी भी बयान एवं हरकत से किसी तरह की चोट पहुंचने पर ईसाई समुदाय से माफी मांगी. यह सेलीब्रिटी रोस्ट भारत में हुआ अपने तरह का […]

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह एवं अर्जुन कपूर की ‘एआईबी रोस्ट’ के आयोजक सदस्यों ने आज ऑक्जिलरी बिशप ऑफ बॉम्बे, एग्नेलो ग्रेसियस से मुलाकात की और कार्यक्रम के किसी भी बयान एवं हरकत से किसी तरह की चोट पहुंचने पर ईसाई समुदाय से माफी मांगी.

यह सेलीब्रिटी रोस्ट भारत में हुआ अपने तरह का पहला कार्यक्रम था जिसमें फिल्मकार करण जौहर, रणवीर, अर्जुन समेत एआईबी के कई सदस्यों ने मंच संभाला था और एक दूसरे के पेशेवर एवं निजी जीवन को निशाना बनाकर अश्‍लील हास्य विनोद भरी टिप्पणियां की थीं.

कुछ ईसाई संगठनों ने कार्यक्रम में यीशु और गिरिजाघरों से जुडी कुछ टिप्पणियां का विरोध किया था. आर्कडायोसिज ऑफ बॉम्बे ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि बिशप ग्रेसियस ने एआईबी की माफी को स्वीकार कर लिया है. एआईबी ने अश्लील भाषा एवं सामग्री को लेकर शुरू हुए विवाद के बाद यूट्यूब से तीन हिस्सों वाला अपना वीडियो हटा लिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें