26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भारत में लांच हुई मर्सिडीज की नयी CLA क्लास सेडान, कीमत 31.5 लाख रुपये से शुरू

नयी दिल्ली : जर्मनी की लग्जरी कार बनाने वाली कंपनी मर्सिडीज-बेंज ने देश में अपनी स्थिति मजबूत करने के लिए आज सीएलए क्लास सेडान पेश की है जिसकी कीमत (दिल्ली शो-रुम में) 31.5-35.9 लाख रुपये के दायरे में होगी. यह कार डीजल और पेट्रोल दोनों विकल्पों में तीन मॉडल में उपलब्ध होगी जिनकी कीमत 31.5 […]

नयी दिल्ली : जर्मनी की लग्जरी कार बनाने वाली कंपनी मर्सिडीज-बेंज ने देश में अपनी स्थिति मजबूत करने के लिए आज सीएलए क्लास सेडान पेश की है जिसकी कीमत (दिल्ली शो-रुम में) 31.5-35.9 लाख रुपये के दायरे में होगी. यह कार डीजल और पेट्रोल दोनों विकल्पों में तीन मॉडल में उपलब्ध होगी जिनकी कीमत 31.5 लाख से 35.9 लाख रुपये के बीच होगी.

मर्सिडीज-बेंज के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी एबरहार्ड केर्न ने बताया ‘हमें उम्मीद है कि सीएलए से बिक्री संख्या में इजाफा होगा. इसीलिए हमने भारत में इस कार के उत्पादन का फैसला किया.’ उन्होंने कहा ‘2013 और 2014 में हमारी बिक्री 50 प्रतिशत से अधिक बढी और विश्व भर में इस तरह की वृद्धि वाला बाजार नहीं है.

2015 हमारे लिए उल्लेखनीय वर्ष रहेगा.’ केर्न ने कहा कि एस, ई, सी, एमएल और जीएल क्लास के बाद यह छठा माडल है जिसे कंपनी के चाकन संयंत्र में बनाया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें