22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार विधानसभा चुनाव : BJP ने मिशन 175 + को बढ़ा कर मिशन 185 + किया

पटना: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बिहार विधानसभा चुनाव में पार्टी के मिशन 175 + को बढ़ा कर मिशन 185 + कर दिया है. वे बिहार में दो तिहाई बहुमतवाली सरकार बनाना चाहते हैं. उन्होंने रविवार को दिल्ली में बिहार के पार्टी नेताओं के साथ बैठक में लक्ष्य तय कर दिया. पार्टी यह […]

पटना: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बिहार विधानसभा चुनाव में पार्टी के मिशन 175 + को बढ़ा कर मिशन 185 + कर दिया है. वे बिहार में दो तिहाई बहुमतवाली सरकार बनाना चाहते हैं.

उन्होंने रविवार को दिल्ली में बिहार के पार्टी नेताओं के साथ बैठक में लक्ष्य तय कर दिया. पार्टी यह लक्ष्य अपने साथी दलों यानी लोजपा और रालोसपा के साथ मिल कर तय करेगी. श्री शाह 14 अप्रैल को पटना आयेंगे और गांधी मैदान में बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.

दिल्ली में बैठक साढ़े तीन घंटे तक चली. उन्होंने एक-एक पार्टी पदाधिकारी और केंद्रीय मंत्रियों से विधानसभा चुनाव को लेकर हर विषय पर बात की. यही नहीं, उन्होंने जदयू-राजद के विलय पर सूबे में राजनीतिक स्थिति क्या होगी, इस पर भी विमर्श किया. जदयू-राजद का विलय हुआ, तो भाजपा उससे कैसे निबटेगी, इस पर भी उन्होंने बिहार भाजपा के नेताओं से अलग-अलग विचार-विमर्श किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें