27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पाक की ओर से फायरिंग आज भी जारी, मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं भारतीय जवान

नयी दिल्ली : जम्मू कश्‍मीर में पाकिस्तान की नापाक हरकत आज भी जारी है. कठुआ सेक्टर में सीमा सुरक्षा बल की दो चौकियों पर पाकिस्तान की ओर से बुधवार सुबह फिर फायरिंग की गई. पड़ोसी मुल्क की ओर से बीती रात 11.30 बजे तक फायरिंग के बाद पाकिस्तानी रेंजर्स ने फिर से गोलीबारी शुरू की. […]

नयी दिल्ली : जम्मू कश्‍मीर में पाकिस्तान की नापाक हरकत आज भी जारी है. कठुआ सेक्टर में सीमा सुरक्षा बल की दो चौकियों पर पाकिस्तान की ओर से बुधवार सुबह फिर फायरिंग की गई. पड़ोसी मुल्क की ओर से बीती रात 11.30 बजे तक फायरिंग के बाद पाकिस्तानी रेंजर्स ने फिर से गोलीबारी शुरू की.

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान आतंकियों की घुसपैठ कराने के लिए ऐसी हरकत कर रहा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह भी पाकिस्तान की फायरिंग के बीच कुछ आतंकी भारत में घुसने का प्रयास कर रहे थे जिसे जवानों ने कामयाब नहीं होने नहीं दिया. खबरों की माने तो लश्कर के 100 आतंकी घुसपैठ की फिराक में हैं.

मंगलवार को पाकिस्तान ने संघर्षविराम का लगातार उल्लंघन जारी रखते हुए जम्मू-कश्मीर के कठुआ और सांबा जिलों के 60 से ज्यादा गांवों और कई अग्रिम चौकियों पर मोर्टार के गोले दागे और गोलियां चलाई. पाकिस्तान ने संघर्षविराम उल्लंघन की घटनाओं पर भारत की तरफ से जताए गए विरोध को भी स्वीकार करने से इनकार कर दिया.

नए साल की पूर्व संध्या पर पाकिस्तान की तरफ से शुरू हुई संघर्षविराम उल्लंघन की घटनाओं के बाद से करीब 10,000 लोगों को सीमाई इलाकों से भागना पडा है. करीब 7,500 लोग कठुआ और सांबा जिलों में सरकार की ओर से बनाई गई शिविरों में रहने को मजबूर हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें